राजधानी एक्सप्रेस में सेना के जवानों ने छात्राओं से की छेड़छाड़: दिखाए अश्लील वीडियो, गिरफ्तार

News

ABC NEWS: डिब्रूगढ़ से दिल्ली आ रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ का शर्मनाक मामला सामने आया है. छेड़छाड़ के आरोप में बिहार की छपरा रेलवे पुलिस ने सेना के दो जवानों को गिरफ्तार किया है. दोनों जवान नशे की हालत में पाए गए। चलती ट्रेन में यह अश्लील हरकत हाजीपुर और छपरा के बीच हुई. पीड़ित छात्राएं सिक्किम नॉर्थ के जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ाई करती हैं.

जानकारी के मुताबिक डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही 20505 राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहीं रहीं जवाहर नवोदय विद्यालय की छात्राओं से आर्मी के दो जवानों ने छेड़खानी की. दोनों जवानों को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया. चलती ट्रेन में हुई यह घटना हाजीपुर और छपरा के बीच बताई जा रही है. राजधानी एक्सप्रेस के कोच संख्या बी -11 में 8 विद्यार्थी सफर कर रहे थे, जिसमें छात्राएं व एक छात्र सवार थे. आर्मी और आईटीबीपी के जवान ने अश्लील हरकत शुरू कर दी। अश्लील वीडियो दिखाने लगे.

छात्राओं की शिकायत पर आरपीएफ से लेकर रेल प्रशासन तक हरकत में आया और छपरा जंक्शन पर आरोपी दोनों जवानों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार जवानों में जम्मू कश्मीर का आर्मी जवान अमरजीत कुमार और पंजाब का रहने वाले आइटीबीपी जवान मुकेश कुमार शामिल है. दोनों के खिलाफ रेल थाना छपरा में मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत मे रेलवे कोर्ट सोनपुर भेजा गया. इसके पहले दोनों की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई गई, जहां दोनों नशे में मिले.

मोबाइल से दिखाने लगे अश्लील वीडियो

ट्रेन जब हाजीपुर और छपरा के बीच थी कि आर्मी और आईटीबीपी के जवान छात्राओं को अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो दिखाने लगे और साथ ही अश्लील हरकत भी शुरू कर दी. इसके बाद ट्रेन में चल रहे टीटीई को इसकी शिकायत की गई. तत्काल टीटीई ने इसकी सूचना ट्रेन में चल रहे आरपीएफ एस्कॉर्ट पार्टी को दी. एस्कॉर्ट पार्टी के जवानों ने कंट्रोल को सूचना दी.

नशे की हालत में किया गया गिरफ्तार

सोनपुर कंट्रोल में सूचना मिलने के बाद आरपीएफ के इंस्पेक्टर मुकेश कुमार सिंह और रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह पहले से ही दल बल के साथ छपरा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर मौजूद थे. गिरफ्तार दोनों की मेडिकल जांच के अलावा ब्लड सैंपल भी लिया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media