मोहाली MMS कांड में सेना का जवान अरुणाचल प्रदेश से गिरफ्तार, लाया गया चंडीगढ़

News

ABC NEWS: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने आरोपी सेना के जवान संजीव सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को CJM बोडाली ने आरोपी को मोहाली कोर्ट में पेश करने के लिए ट्रांजिट रिमांड दे दी. जिसके बाद उसे मोहाली लाया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी.

पंजाब पुलिस के डीजीपी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि सेना, असम और अरुणाचल पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले में एक महत्वपूर्ण सफलता मिली है. अरुणाचल प्रदेश के सेला पास से आरोपी सेना के जवान संजीव सिंह को गिरफ्तार किया गया है. मोहाली कोर्ट के समक्ष पेश करने के लिए सीजेएम बोमडिला से ट्रांजिट रिमांड प्राप्त किया.

बता दें कि इस मामले में पुलिस आरोपी छात्रा समेत तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस को तीनों आरोपियों यानी MBA की छात्रा, उसका बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसका दोस्त रंकज वर्मा से शुरुआती पूछताछ में कई तथ्य हाथ लगे हैं. जिसके आधार पर पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि एक MBA छात्रा पर गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम से अन्य लड़कियों के वीडियो बनाने का आरोप है. इन वीडियो को वह अपने दो दोस्तों के साथ शेयर करती थी. पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में एक दिन जब MBA स्टूडेंट वीडियो बना रही थी, तो उसे 6 लड़कियों ने ऐसा करते देख लिया था. जिसके बाद यूनिवर्सिटी में जमकर बवाल भी हुआ.

CBI जांच की भी मांग

ये मामला पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट भी पहुंच चुका है. हाई कोर्ट के एक वकील ने मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है. इस याचिका पर हाई कोर्ट जल्द ही सुनवाई करेगा. हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका में आरोप लगाया गया है कि यूनिवर्सिटी प्रशासन और पंजाब सरकार दोनों ही छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में नाकामयाब रहे हैं, जिससे छात्रों में काफी डर है. इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाए ताकि सच सामने आ सके.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media