अमित नाम बता आरिफ ने की दोस्ती, नौकरी का झांसा दे होटल में युवती से दुष्कर्म

News

ABC News: कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव में रहने वाली युवती से अमित नाम बताकर आरिफ ने पहले दोस्ती की और फिर रेलवे में नौकरी लगवाने का झांसा देकर होटल बुलाया. युवती ने युवक पर होटल के कमरे में दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है. युवती ने अश्लील वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी दिये जाने की भी जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाईशुरू की है.

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि उसने बीएससी व आइटीआइ की पढ़ाई की है. मियांगंज के नाहरघाटी निवासी आरिफ उर्फ तनवीर मिर्जा ने मई 2021 को उसे फोन करके अपना नाम अमित कुमार बताया और दोस्ती बना ली. इसके बाद उसने रेलवे विभाग के बड़े अधिकारियों से अच्छी जान पहचान बताकर नौकरी लगवाने की बात कही. उसने रेलवे स्टेशन पर बुलाकर उससे शैक्षिक प्रमाण पत्र भी लिये. तीन माह पहले उसने फोन करके निजी होटल में अधिकारियों से मिलवाने की बात कहकर बुलाया. होटल में कागजात लेकर पहुंची तो आरिफ ने कमरे को बंद करके उससे दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. युवती ने पुलिस से शिकायत में बताया कि आरिफ के चचेरे भाई नूरआलम, बड़े भाई शहनाज व भाभी बेबी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं और निकाह के लिए दबाव बना रहे हैं. घर से उठवाकर निकाह पढ़वाने की धमकी भरे मैसेज भेज रहे हैं. प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरिफ, नूरआलम, शहनाज व बेबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media