ऑस्कर में बेस्ट एक्टर के लिए शॉर्टलिस्ट हुए अनुपम खेर, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने भी किया क्वालिफाई

News

ABC News: पिछले साल की सुपरहिट फिल्म’द कश्मीर फाइल्स’ ऑस्कर को लेकर चर्चा में आ गई है. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ऑस्कर 2023 के लिए शॉर्टलिस्ट की जा चुकी है. ऐसे में ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद अब फिल्म के लीड एक्टर अनुपम खेर का रिएक्शन सामने आया है. बता दें कि इस इंटरनेशनल अवॉर्ड्स के लिए अनुपम भी बेस्ट एक्टर कैटेगरी में शॉर्टलिस्ट किए गए हैं.

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘एक फिल्म के रूप में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ऑस्कर 2023 के लिए बेस्ट फिल्म और बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में चुने जाने पर बहुत खुशी हो रही है! शॉर्टलिस्ट के रूप में भी ये हमारे लिए बड़ी जीत है. लिस्ट में शामिल अन्य भारतीय फिल्मों को मेरी तरफ से ढे़र सारी बधाई. भारतीय सिनेमा की जय हो.’ इस तरह से अनुपम खेर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता पर खुशी जाहिर की है. इस फिल्म में अनुपम खेर ने वाकई अपनी एक्टिंग का 100 परसेंट दिया है. जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. एक दिग्गज अभिनेता के लिए ये पल गर्व महसूस करने वाला है. अनुपम के अलावा ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म की सक्सेस को लेकर खुशी जताई है. पिछले साल की सुपरहिट फिल्म’द कश्मीर फाइल्स’ ऑस्कर को लेकर चर्चा में आ गई है. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ऑस्कर 2023 के लिए शॉर्टलिस्ट की जा चुकी है.

ऐसे में ऑस्कर के लिए शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद अब फिल्म के लीड एक्टर अनुपम खेर का रिएक्शन सामने आया है. बता दें कि इस इंटरनेशनल अवॉर्ड्स के लिए अनुपम भी बेस्ट एक्टर कैटेगरी में शॉर्टलिस्ट किए गए हैं. अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘एक फिल्म के रूप में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ऑस्कर 2023 के लिए बेस्ट फिल्म और बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में चुने जाने पर बहुत खुशी हो रही है! शॉर्टलिस्ट के रूप में भी ये हमारे लिए बड़ी जीत है. लिस्ट में शामिल अन्य भारतीय फिल्मों को मेरी तरफ से ढे़र सारी बधाई. भारतीय सिनेमा की जय हो.’ इस तरह से अनुपम खेर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता पर खुशी जाहिर की है. इस फिल्म में अनुपम खेर ने वाकई अपनी एक्टिंग का 100 परसेंट दिया है. जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. एक दिग्गज अभिनेता के लिए ये पल गर्व महसूस करने वाला है. अनुपम के अलावा ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म की सक्सेस को लेकर खुशी जताई है. बता दें कि साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आर आर आर’ और गुजराती फिल्म के ‘छेल्लो शो’ऑस्कर 2023 के लिए पहले ही भारत की तरफ से नामांकित की जा चुकी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media