तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, मेवा और सलाद खाते दिखे मंत्री

News

ABC NEWS: दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में मिल रही सुविधाओं को लेकर बीजेपी लगातारआम आदमी पार्टी सरकार पर हमलावर है. तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया है. तिहाड़ जेल के इस सीसीटीवी फुटेज में सत्येंद्र जैन फल और सूखे मेवे खा रहे हैं.

सत्येंद्र जैन के वकील ने दावा किया था कि जेल में उनका वजन 28 किलो कम हो गया है, जबकि तिहाड़ जेल के सूत्रों ने कहा कि जेल में रहने के दौरान सत्येंद्र का वजन 8 किलो बढ़ गया है.

बीजेपी ने केजरीवाल को घेरा

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा कि “बलात्कारी से मालिश कराने और उसे फिजियो थेरेपिस्ट कहने के बाद सत्येंद्र जैन को शानदार भोजन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. उन्हें ऐसे भोजन परोसा जा रहा है मानो वह छुट्टी पर किसी रिसॉर्ट में हों. केजरीवाल ने सुनिश्चित किया है कि हवालाबाज को जेल में वीवीआईपी मजा मिले न कि सजा.”

मसाज कराते हुए वायरल हुआ था वीडियो

इससे पहले सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें सत्येंद्र जैन अपनी सेल में मसाज कराते दिखाई दे रहे थे. वीडियो में साफ दिख रहा था कि वे आराम से एक बिस्तर पर लेटे हुए हैं, वे कोई दस्तावेज देख रहे हैं और एक शख्स उनके हाथों और पैरों में मसाज दे रहा है. उस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया और एमसीडी से लेकर गुजरात तक इसका मुद्दा बना.

मसाज करने वाला रेप का आरोपी

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, मसाज करने वाला आरोपी 2021 में गिरफ्तार हुआ था. आरोपी पर उसी की नाबालिग बेटी ने रेप का आरोप लगाया था. आरोपी रिंकू जेल में है. उसका ट्रायल चल रहा है. वह मजदूरी करता था.

कांग्रेस और बीजेपी केजरीवाल पर हमलावर

बीजेपी और कांग्रेस द्वारा सवाल उठाने के बाद आम आदमी पार्टी का कहना है कि अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश है. बीजेपी के पास क्योंकि दिखाने के लिए कोई काम नहीं है, इसलिए एमसीडी चुनाव के दौरान इस प्रकार के वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. ये मामला कोर्ट में भी पहुंच चुका है. सत्येंद्र जैन के वकील सवाल उठा रहे हैं कि आखिर सीसीटीवी फुटेज लीक कैसे हो गया? वहीं ईडी का साफ कहना है कि उनकी जांच बिना भेदभाव के की जाती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media