आजम खां के खिलाफ एक और मुकदमा, चुनावी जनसभा में अभद्र टिप्पणी पर एक्शन

News

ABC News: यूपी में समाजवादी पार्टी के कद्दवार नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आजम खान के खिलाफ रामपुर के गंज थाने में एक और मुकदमा दर्ज किया गया है. उन पर आरोप है कि रामपुर उपचुनाव में सपा प्रत्याशी आसिम रजा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की. साथ ही चुनाव आयोग पर भी सवाल उठाए.

मिली जानकारी के मुताबिक गंज थाने में आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि शुतरखाना में आयोजित जनसभा में आजम खान ने महिलाओं को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की. उनका बयान सभी महिलाओं का अपमान है. सपा प्रत्याशी आसिम रजा के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान जमकर इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं. जनता के बीच जाकर उनसे अपने रिश्ते और जनता के लिए किये गये कामों को गिना रहे हैं. इसी कड़ी में एक जनसभा में आजम खान ने कहा कि जो आज तुम्हारे और हमारे साथ हुआ है, चार सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चा मां की कोख से पैदा होने से पहले ये पूछता कि पूछ लो आजम खान से कि कोख से बाहर निकलना है या नहीं. मैं मुजरिम हूं और मुझसे गलती हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media