अंजू ने नसरुल्ला से कोर्ट में कर लिया निकाह, नाम बदलकर रखा फातिमा

News

ABC NEWS: राजस्थान के भिवाड़ी में अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर फेसबुक पर मिले लवर नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान पहुंची अंजू ने निकाह कर लिया है. अब तक मीडिया से बातचीत में अंजू और नसरुल्ला शादी के इरादे से इनकार कर रहे थे, लेकिन अब खबर आई है कि दोनों ने कोर्ट में जाकर निकाह कर लिया है. खैबर पख्तूनख्वा के अपर दीर जिले की अदालत में जाकर दोनों ने कोर्ट मैरिज की है. अंजू के अदालत जाने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नसरुल्ला उसका हाथ पकड़े दिख रहा है. अंजू इस दौरान बुरका पहने हुए दिखती है. यही नहीं पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजू ने अपना नाम भी बदलकर फातिमा रख लिया है. मलाकंद के डीआईजी नासिर महमूद सत्ती ने भी अंजू और नसरुल्ला के निकाह की पुष्टि की है. उन्होंने यह भी बताया कि अंजू अब इस्लाम अपनाने के बाद फातिमा हो गई है.


शादी के बाद कपल ने ‘अंजू वेड्स नसरुल्ला’ शीर्षक से एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में दिखता है कि अंजू एक पहाड़ी पर नसरुल्ला के साथ दिखती है और अलग-अलग पोज में फोटो खिंचाती नजर आती है. अदालत में अंजू बुर्का पहने दिखती है। नसरुल्ला ने सोमवार को ही न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा था कि अंजू सिर्फ पाकिस्तान घूमने आई है और उनकी महज दोस्ती है. दोनों का शादी करने का कोई इरादा नहीं है लेकिन अब अचानक ही दोनों के निकाह करने की जानकारी सामने आई है. नसरुल्ला ने कहा था कि अंजू का 20 अगस्त तक का वीजा है और उसके बाद वह वापस लौट जाएगी. हालांकि अब चर्चा यह भी है कि अंजू भारत नहीं लौटना चाहती.

अंजू ने भी सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके कहा था कि वह दो से तीन दिन में लौट आएंगी. उन्होंने कहा था कि मीडिया उनके परिवार वालों को तंग ना करे और उनसे ही सीधी बात करे। बता दें कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की सरकार ने अंजू और नसरुल्ला को सुरक्षा दे रखी है ताकि उन्हें कोई खतरा ना हो. इस सुरक्षा घेरे में ही दोनों जिला अदालत में पहुंचे थे और वहां शादी रचा ली। फिलहाल पाकिस्तान में अंजू और नसरुल्ला के वीडियो वायरल हो रहे हैं.

क्यों अंजू ने अपना लिया इस्लाम, पाक का कानून बना वजह?
बता दें कि अंजू और नसरुल्ला ने इससे पहले कहा था कि हमारी प्रेम कहानी में धर्म मायने नहीं रखता है. नसरुल्ला ने कहा था कि यदि अंजू इस्लाम अपनाना चाहती हैं तो यह उनका निजी फैसला होगा. दरअसल पाकिस्तान के कानून के मुताबिक यदि किसी महिला की पहले से शादी है और वह दूसरे मजहब की है तो इस्लाम कबूलने पर वह दूसरी शादी कर सकती है. माना जा रहा है कि शादी करने के लिए ही अंजू ने इस्लाम कबूल किया है. बता दें कि कई साल पहले भी अंजू ने हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई मत अपना लिया था.

नसरुल्ला अब भी छिपा रहा सच? शादी से किया इनकार
हालांकि नसरुल्ला ने शादी की खबरों से इनकार किया है. उसने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि वह अदालत में सुरक्षा मांगने पहुंचे थे और 50 पुलिसकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात किए गए हैं. हालांकि नसरुल्ला के दावों पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है और निकाहनाम की तस्वीरें भी शेयर हो रही हैं. नसरुल्ला ने यह भी कहा कि कुछ ही दिनों में अंजू भारत लौट जाएगी क्योंकि वह वीजा पर पाकिस्तान आई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media