मोबाइल पर बहन के किसी से बात करने पर गुस्साए भाई ने मार दी सर पर गोली, मौत

News

ABC NEWS: UP के सहारनपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां मोबाइल पर किसी से बात कर रही छोटी बहन को देखकर उसका भाई इतना आग बबूला हुआ कि उसने गुस्से में आकर उसके सिर में तमंचा सटाकर गोली मार दी. गोली लगने से युवती की मौत हो गई. बहन की हत्या के बाद आरोपी भाई फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना सहारनपुर के शेखपुरा की है. जानकारी के अनुसार, शेखपुरा निवासी जगमोहन की बेटी मुस्कान मोबाइल देख रही थी, तभी भाई आदित्य वहां आ धमका और अपनी बहन मुस्कान को मोबाइल देने को कहा. दरअसल, आदित्य को शक था कि मुस्कान किसी से बात कर रही है. मुस्कान ने जब मोबाइल देने से मना किया तो आदित्य ने मुस्कान के सिर पर तमंचा सटाकर ट्रिगर दबा दिया. सिर में नजदीक से गोली लगने की वजह से मुस्कान खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी. मुस्कान की मां बबिता दौड़कर वहां पहुंची, इसी बीच आदित्य मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने घरवालों से ली जानकारी

मुस्कान की मां बबिता रविवार शाम करीब 7 बजे खून से लथपथ मुस्कान को लेकर सहारनपुर जिला अस्पताल लेकर आई. लेकिन वहां डॉक्टर्स ने मुस्कान को मृत घोषित कर दिया. वहीं इसकी खबर देहात कोतवाली पुलिस को लगी. इसके बाद एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक और अन्य पुलिस कर्मी ज़िला अस्पताल पहुंचे. यहांपरिजनों से पूछताछ की.

मुस्कान के परिजन ने पहले पुलिस को उलझाए रखा. उन्होंने पुलिस को बताया कि घर पर किसी अज्ञात हमलावर ने मुस्कान को गोली मारी है. लेकिन बाद में उन्होंने बताया की आदित्य ने ही मुस्कान को गोली मारी है. आदित्य को मुस्कान का मोबाइल चलाना और बातें करना पसंद नही था. इसी के कारण उसने अपनी बहन की हत्या कर दी. वहीं एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media