बहन की मेहंदी सेरेमनी में स्मोकिंग करते स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, फोटो हुई वायरल

News

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को मंगलवार को अपनी चचेरी बहन की मेहंदी सेरेमनी में एन्जॉय करते हुए देखा गया. लेकिन चर्चा को विषय तब बना जब उन्हें इस पार्टी में सिगरेट पीते हुए देखा गया. अनन्या की ये फोटो वायरल हो रही है. हालांकि जिस अकाउंट से इसे पोस्ट किया गया था वहां से अब इस फोटो को हटा दिया गया है.

लेकिन डिलीट होने से पहले इसका स्क्रीनशॉट ले लिया गया जिसके बाद ये फोटो सोशल मीडिय पर वायरल हो गई और लोग इसे ट्रोल करने लगे.अपनी बहन की शादी में अनन्या ने बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना था. न्यूड मेकअप में वे बहुत खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि उनकी ओवफिट बॉडी को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया था. मेहंदी की यह रस्म सोहेल खान के घर पर हुई. इस फंक्शन में सलमान खान की मां सलमा खान और हेलन भी पहुंची थीं. समारोह में सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री भी शामिल हुए. अभिनेता बॉबी देओल भी पत्नी के साथ पहुंचे. अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप भी इस फंक्शन की पार्टी बनीं.बता दें, अनन्या को बिग स्क्रीन पर जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, तारा सुतारिया जैसी यंग एक्ट्रेसेस से टक्कर मिलती है. अनन्या पांडे ने साल 2019 की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

 

 

 

 

ने को कहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media