आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांटिक पल एंजॉय करती दिखीं अनन्या पांडे, Photos Viral

News

ABC News: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते के बारे में अफवाहें पिछले कुछ महीनों से इंटरनेट पर चल रही हैं, और ये रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. वही अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और न ही अभिनेत्री अनन्या पांडेय ने अपने रिश्ते की पुष्टि की है और न ही इससे इनकार किया है. इनके रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं जब वे पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ शिरकत करने पहुंचे.

अब हाल ही में इन दोनों को साथ में स्पेन में एक म्यूजिक कंसर्ट में शिरकत करते देखा गया है. डेटिंग की इन ख़बरों के बीच अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने हाल ही में एक आर्कटिक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया. अब एक दिन बाद लिस्बन से अनन्या और आदित्य की तस्वीरें सामने आई हैं, और ऐसा लग रहा है कि दोनों ने एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया है.

इस न्यू कपल की खूबसूरत तस्वीरें अब मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. जिसमें कपल एक-दूसरे की बाहों में खोया हुआ नजर आया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘ब्रांड न्यू कपल अलर्ट लिस्बन में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.’ तस्वीरों में दोनों ट्विनिंग करते नजर आए.

एक्टर ने जहां ब्लू टीशर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट पहने थे. वहीं एक्ट्रेस ने ब्लू लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई थीं. जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं.वहीं अनन्या पांडे ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्पेन की कुछ खूबसूरत लोकेशन्स की तस्वीरें शेयर की हैं.

हालांकि इन तस्वीरों में ना तो अन्नया और ना ही आदित्य नजर आ रहे हैं. लेकिन तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि वो इस वक्त स्पेन में वेकेशन मना रही हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media