आदित्य रॉय कपूर की बाहों से लिपटी दिखीं अनन्या पांडे, 13 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक वीडियो वायरल

News

ABC NEWS: बी-टाउन में इस वक्त न्यू एंड लविंग कपल पर जोरों से चर्चा हो रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. तो बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों के डेटिंग की चर्चा काफी दिनों हो रही है। ऐसे में उन्हें कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया, लेकिन वह हर बार ही बचकर निकल जाते थे. ऐसे में अपना उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे की बाहों में लिपटे नजर आए.

मैचिंग आउटफिट में की ट्विनिंग
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, बीती रात यानी शुक्रवार को आदित्य और अनन्या डेट नाइट पर गए थे. वायरल हो रहा वीडियो इसी डेट नाइट का है। इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक कलर का आउट फिट पहना हुआ है. वहीं, आदित्य ने ब्लैक टीशर्ट और मैचिंग पैंट में काफी हैंडसम नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

13 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आईं अनन्या 
वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे अपने ब्वॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर की बाहें पकड़े और उनके कंधे पर अपना सिर रखे नजर आ रही हैं. हालांकि, इस वक्त आदित्य थोड़ा अनकंफर्टेबल नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब इस वीडियो से साफ हो गया है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। इस वीडियो पर फैंस के कई सारे रिएक्शन आ रहे हैं. कोई उनकी जोड़ी को पसंद कर रहा है. तो कई 13 साल लंबे उम्र के गैप को लेकर ट्रोल कर रहा है। अब तक इसके काफी बार देखा जा चुका है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media