लाइगर फ्लॉप होने के बाद अनन्या पांडे पहुंची इटली, शेयर की वेकेशन PICS

News

ABC News: अनन्या पांडे इन दिनों इटली के केप्री सिटी में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अनन्या ने बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर कीं तो फैंस के साथ-साथ उनकी फ्रेंड सुहाना खान, बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी, महीप कपूर और मम्मी भावना पांडे भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

23 साल की अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. ग्रीन कलर की इस बिकिनी में पोज देती हुई एक्ट्रेस बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लग रही हैं. अनन्या पांडे फ्लोरल प्रिंट वाले ग्रीन कलर की बिकिनी के साथ गॉगल्स लगाए लूज पैंट में भी पोज देती नजर आ रही हैं. इटली के केप्री सिटी में अनन्या पांडे धूप का मजा लेती हुई नजर आ रही हैं. बिकिनी के साथ पतली सी गोल्ड नेकलेस पहने हुए बिना मेकअप के सिर्फ लिप ग्लॉस लगाए ‘लाइगर’ एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि अनन्या पांडे ने जो बिकिनी पहनी है वह Seychelles कलेक्शन का है. अब इसकी कीमत भी जान लीजिए.

बिकिनी टॉप की कीमत 2,799 रुपए है जबकि बॉटम पीस की कीमत 2 हजार 999 रुपए है. अनन्या पांडे ने इसके बाद अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते हुए केप्री आइसलैंड का खूबसूरत नजारा भी दिखाया है. व्हाइट पर्पल प्रिंटेड फ्रॉक ड्रेस में अनन्या को देख सुहाना खान ने तारीफ में ‘Wowww’ लिखा, शनाया कपूर ने ‘Miss u’ लिखा. वहीं मम्मी भावना पांडे ने अपनी बिटिया की तारीफ करते हुए ‘गॉर्जियस गर्ल’ लिख डाला.अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं. अनन्या की अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ है जिसमें आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media