थाइलैंड पहुंचते ही बेबाक हुईं अनन्या पांडे, जश्न के बीच बिकिनी पहन दिखाया हॉट अंदाज

News

ABC News: एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम आज उन स्टाइकिड्स की लिस्ट में शुमार किया जा सकता है, जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है. बहुत कम समय में और छोटी सी उम्र में अनन्या को बड़ा मुकाम हासिल हो चुका है. आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस फके साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

पिछले कुछ समय में अनन्या अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स की वजह से भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अनन्या के इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. इस बार अनन्या ने अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

बता दें कि अनन्या इस समय फुकेट, थाईलैंड में वक्त बिता रही हैं. यहां वह खूब मस्ती करते हुए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में अनन्या के अलग-अलग लुक्स देखने को मिल रहे हैं. यहां वह समुद्र किनारे बिकिनी पहने हुए बैठी दिख रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

अब अनन्या के चाहने वाले उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.गौरतलब है कि इस समय अनन्या के पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द है वह ‘खो गए हम कहां’ टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में भी देखा जाएगा. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media