धर्मेंद्र संग बड़े पर्दे पर दिखेंगे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, इस फिल्म से होगा डेब्यू

News

ABC NEWS: 2022 के आखिरी महीने में बॉलीवुड फैंस के लिये सरप्राइजिंग खबर लेकर आए हैं. अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की गई है. चलिए जानते हैं कि बॉलीवुड की नई जोड़ी किस फिल्म में नजर आने वाली है.

धर्मेंद्र के साथ काम करेंगे अगस्त्य

द आर्चीज के बाद अगस्त्य नंदा को एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है. निर्देशक श्रीराम राघवन ने दिनेश विजन के साथ मिलकर नई फिल्म का ऐलान किया है. दिलचस्प बात ये है कि ये गुडन्यूज धर्मेंद्र के जन्मदिन के मौके पर शेयर की गई है. हिंदी सिनेमा के हीमैन के 68वें बर्थडे पर श्रीराम राघवन ने IKKIS (आईकेकेआईएस) फिल्म की घोषणा की है.

ये फिल्म सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन आधारित एक वॉर ड्रामा है. लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल परम वीर चक्र पाने वाले सबसे कम उम्र के व्यक्ति हैं, जिन्होंने अपने लाइफ को बिना डरे जिया है. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी. IKKIS की अनाउंसमेंट करते हुए फिल्ममेकर्स और स्टार्स दोनों ही बेहद खुश नजर आए, जो कि बनता भी है.

क्या होगा अगस्त्य नंदा का रोल?

ये तो पता चल गया कि बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा को धर्मेंद्र के साथ फिल्म करने का मौका मिला है. पर अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि फिल्म में उनका रोल क्या होगा. धर्मेंद्र के साथ अगस्त्य नंदा को बड़े पर्दे पर एक्टिंग करता देखना दिलचस्प होने वाला है. धर्मेंद्र और अगस्त्य भी एक-दूसरे के साथ काम करने के लिये काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

वैसे मानना पड़ेगा कि बॉलीवुड़ डेब्यू से पहले ही अगस्त्य के हाथ बड़ी फिल्म लगी है, जिसका इंतजार हर किसी को है. इसके अलावा फैंस को अगस्त्य की फिल्म द आर्चीज का भी बेसब्री से इंतजार है. द आर्चीज में अगस्त्य, सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं.

फिल्म का टीजर पहले ही हिट हो चुका है. इसलिये लोग अब बस जल्द से जल्द तीनों स्टार किड्स को स्क्रीन पर साथ देखना चाह रहे हैं. 22 साल की उम्र में जिस तरह अगस्त्य बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ आगे बढ़ रहे हैं, उसके लिये उनकी तारीफ करनी बनती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media