अमिताभ बच्चन को फिर कोरोना होने से पड़ा KBC की शूटिंग पर असर, बिग बी ने लिखा- ये बेबसी…

News

ABC NEWS: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही में परेशान करने वाली खबर सुनने को मिली. बिग बी ने दूसरी बार कोरोना वायरस होने की जानकारी दी. अब अमिताभ ने ब्लॉग में अपनी सेहत और कोरोना होने के बाद हुई निराशा पर बात की है.

निराश हैं अमिताभ

बिग बी ने फैंस को बताया कि उनका अपनी हेल्थ का डेली अपडेट देने का कोई इरादा नहीं है क्योंकि वो बीमारी से लड़ रहे हैं. फिर भी वो फैंस को अपनी सेहत के बारे में बताते रहेंगे. अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा- कोरोना से बचने की सारी सावधानियां और डोज लेने के बावजूद… पहला इंजेक्शन, दूसरा इंजेक्शन और फिर बूस्टर…कोविड-19 जीत गया और विजयी हुआ. अगर ये कहूं मैं निराश हूं तो ये अंडर स्टेटमेंट होगा … यह चिंता की बात है, जो मुझे अपने आसपास के करीबी लोगों के लिए है.

केबीसी का शूट रुकने से दुखी

अमिताभ को कोरोना होने की वजह से रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 की शूटिंग पर भी असर पड़ा है. इसे लेकर बिग बी भी चिंता में हैं. वे लिखते हैं- वर्कफ्रंट पर अचानक से इश्यू आना, वो जितनी एडजस्टमेंट कर सकते हैं कर रहे, खोए हुए समय को कैसे पकड़े, खासकर टीवी कार्यक्रम के मामले में, जैसा कि सभी जानते हैं इसमें काफी समय लगता है. सेटअप और कॉर्डिनेट करने में एनर्जी लगती है. ये बेबसी सिस्टम पर हमला करती है… इस बीच जो लोग आश्वासन देते हैं कि सब ठीक हो जाएगा, ये उनका साहस है. अमिताभ बच्चन के मुताबिक, उनकी हेल्थ का अपडेट शेयर करना पॉइंटलेस है.

मालूम हो, बिग बी को 2020 में कोरोना हुआ था. तब एक्टर को कुछ हफ्ते अस्पताल में बिताने पड़े थे. सबसे पहले बच्चन परिवार में अभिषेक को कोरोना हुआ था फिर ऐश्वर्या राय को भी कोरोना हुआ.

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं. शो को हर साल की तरह इस बार भी फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. केबीसी के 14वें सीजन को अभी तक करोड़पति नहीं मिला है. केबीसी के बैकअप में एपिसोड हैं इसलिए अभी तक शो ऑनएयर हो रहा है. बाकी बिग बी कब शूट पर लौटते हैं, कब ठीक होते हैं…कब तक बैकअप एपिसोड बचते हैं या खत्म होते हैं, इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media