अमित शाह का नीतीश पर हमला, कहा- उनकी PM बनने की महत्वाकांक्षा ने बिहार को डुबोया

News

ABC News: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने शनिवार (25 फरवरी) को पश्चिम चंपारण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए बदल गए. बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा, ”नीतीश बाबू आप प्रधानमंत्री बनने के लिए विकासवादी से अवसरवादी बने, कांग्रेस और आरजेडी की शरण में गए. नीतीश बाबू की पीएम बनने की महत्वाकांक्षा ने बिहार का बंटाधार कर डुबोया.”

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार को हर 3 साल में पीएम बनने का सपना आता है, आप सबको मालूम है. जय प्रकाश नारायण से लेकर आज तक जिस कांग्रेस के खिलाफ लड़े, जिस जंगलराज के खिलाफ बीजेपी के साथ मिलकर एऩडीए की सरकार बनाई, उस जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद की गोदी में बैठ गए हैं.” बीजेपी नेता शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने बहुत साल तक ‘आया राम गया राम’ कर लिए, अब उनके लिए बीजेपी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद कर दिए गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि इस बार ऐसा सबक सिखाइए कि बिहार में दल-बदल करने वाले चुप हो जाएं. इससे मुक्ति पाने का एक मात्र रास्ता है मोदी जी के नेतृत्व में फिर से दो तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाना और नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना. उन्होंने आगे कहा कि मैं बिहार की जनता से अपील करने आया हूं कि ये जेडीयू और आरजेडी का अपवित्र गठबंधन पानी और तेल जैसा है. जेडीयू पानी है और आरजेडी तेल है. उन्होंने दावा किया कि आज पूरे बिहार की स्थिति अराजक बनी हुई है. अपराध फिर से चरम पर जा रहा है. कानून-व्यवस्था खत्म हो गई है. हत्या, अपहरण, डकैती, बलात्कार के मामले फिर से दिन प्रतिदिन बढ़ने लगे हैं. अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया है, लेकिन वे तारीख नहीं बताते हैं. उनको बताना चाहिए कि वे कब मुख्यमंत्री बनाएंगे और नीतीश फिर से बिहार में जंगलराज लाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि मैं तो पीएम मोदी के काम का हिसाब लेकर आया हूं, अगर आप (नीतीश कुमार) में साहस हो तो कांग्रेस और आरजेडी का हिसाब बिहार की जनता के सामने रखिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media