गंदगी के बीच दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को पहनाई जयमाला, सड़क-सीवर समस्या पर अनोखा विरोध-प्रदर्शन

News

ABC NEWS: आगरा में सड़क की समस्या को लेकर अनोखे तरीके से विरोध-प्रदर्शन किया गया. एक दंपत्ति ने दूल्हा और दुल्हन के गेटअप में प्रोटेस्ट किया. उन्होंने नाले के गंदे पानी और कीचड़ भरी सड़क पर खड़े होकर एक दूसरे को जयमाला पहनाकर शादी की सालगिरह मनाई. इस अनोखे प्रदर्शन में कॉलोनी वासी बाराती बनकर शामिल हुए.

सभी ने अपने हाथों में एक एक तख्ती पकड़ी हुई थी. तख्ती पर बड़े-बड़े अक्षरों में नाला व सड़क ना बनने पर वोट ना देने की बात लिखी थी. प्रदर्शन नगला कली रजरई रोड पर मारुती प्रवाशम के गेट नंबर तीन के पास किया गया. जहां सड़क की समस्या 15 साल से बनी हुई है.

धीरे-धीरे आठ महीने में यहां की सड़क नाले में तब्दील हो गई है. सड़क से आसपास की कॉलोनी में रहने वालों का निकलना दुश्वार हो गया है. सेमरी, नौबरी, पुष्पांजलि होम्स, पुष्पांजलि इको सिटी, सहित 30 से अधिक कॉलोनियों के लोगों के लिए आवागमन यहीं से होता है.

टूटी सड़क पर प्रोटेस्टसड़क खराब होने के कारण अब लोग 2 किलोमीटर चक्कर लगाकर अन्य मार्गो से जा रहे हैं. स्थानीय लोग पूर्व में कई बार जनप्रतिनिधियों से सड़क दुरुस्त कराने की मांग कर चुके हैं. कुछ दिन पूर्व कॉलोनी के बाहर ‘विकास नहीं तो वोट नहीं’ के पोस्टर भी चस्पा किए गए थे. मगर पोस्टर चस्पा करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो सका.

इससे हताश होकर पुष्पांजलि होम्स कॉलोनी के निवासी श्री भगवान शर्मा ने अपनी शादी की 17वीं सालगिरह नाले के पानी के बीच खड़े हो कर मनाई. दूल्हे श्री भगवान शर्मा ने कहा कि पिछले 15 सालों से लगातार हम प्रयास कर रहे हैं. सभी जनप्रतिनिधि और संबंधित अधिकारियों के पास जा चुके हैं. कहीं भी सुनवाई ना होने पर मजबूरन इस तरह का प्रदर्शन करना पड़ा है.

वहीं, दुल्हन उमा शर्मा ने बताया कि यह विरोध परेशानियों को दिखाने के लिए किया जा रहा है. योगी सरकार तो अच्छा कार्य कर रही है. लेकिन उनके कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि समस्याओं को देखने नहीं आते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media