इंडोनेशिया में एम्बुलेंस ड्राइवर को रोड एक्सीडेंट में मिली अपने ही बेटे की लाश

News

ABC NEWS: कई बार कुछ ऐसी घटनाएं देखने या सुनने को मिल जाती हैं जिसके बाद जीवन क्या है और इसका अर्थ क्या है यह सब मायने ही नहीं रखता है. एक ऐसी ही कहानी सामने आई है जिसमें एक बेटे की लाश बाप के सामने पड़ी थी और उसे तब जाकर पता चला कि यह उसका बेटा ही है. यह सब तब हुआ जब बेटे की मौत एक रोड एक्सीडेंट में मौके पर हो गई थी.

उसके बेटे की बाइक खड़ी थी
दरअसल, यह घटना इंडोनेशिया के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां एक रोड एक्सीडेंट हुआ और फिर वहां से किसी ने पास के एम्बुलेंस को सूचित किया कि वह जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंच जाए. एक एम्बुलेंस ड्राइवर तुरंत सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर एम्बुलेंस लेकर पहुंच गया. लेकिन जैसे ही वो यहां पहुंचा वह हैरान रह गया क्योंकि वहां उसके बेटे की बाइक खड़ी हुई थी.

उसने देखा कि यह लाश..
वह तत्काल एम्बुलेंस से उतरा और उस तरफ पहुंचा जहां दुर्घटना हुई थी और कुछ लोग एक लाश के आसपास खड़े हुए थे. जब एम्बुलेंस ड्राइवर वहां पहुंचा तो उसने देखा कि यह लाश किसी और की नहीं बल्कि उसके बेटे की है. बस फिर इसके बाद अब इस दर्दनाक कहानी में आउटर कुछ बताने को नहीं रह गया. बस सिर्फ इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसके ऊपर कितना दुखों का पहाड़ गिरा होगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एम्बुलेंस ड्राइवर इंडोनेशिया के एक मेडिकल संस्था में ड्राइवर का काम करता है. इस ड्राइवर को 6 नवंबर को शाम 4 बजे एक सड़क हादसे को लेकर सूचना मिली. इमरजेंसी कॉल के चलते वो तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. ड्राइवर जब मौके पर पहुंचा तो पहले अपने बेटे की मोटरसाइकिल को सड़क पर पहचाना इसके बाद लाश को भी पहचाना.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media