Amazon के बॉस जेफ बेजोस ने की सगाई, 4100 करोड़ रुपये के सुपरयाट में बनवाई गर्लफ्रेंड की मूर्ति

News

ABC NEWS: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) के फाउंडर जेफ बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज से सगाई कर ली है. बेजोस और सांचेज से जुड़े एक सूत्र ने सीएनएन से इस बात की पुष्टि की है. जेफ बेजोस और सांचेज फिलहाल फ्रांस में कान्स फिल्म फेस्टिवल में हैं. बेजोस और सांचेज साल 2018 से ही डेटिंग कर रहे हैं. लेकिन, उनका रिश्ता उस समय सामने जब अमेजन के बॉस जेफ बेजोस का अपनी पहली पत्नी मैकेंजी स्कॉट के साथ साल 2019 में तलाक फाइनल हो गया.

शादी की तारीख के अभी नहीं आए हैं डीटेल्स
जेफ बेजोस और उनकी गर्लफ्रेंड की सगाई की अफवाहें उस समय से आने लगीं थीं, जब इस हफ्ते सांचेज को 20 कैरेट की डायमंड रिंग के साथ देखा गया था. यह बात पेज सिक्स ने अपनी एक रिपोर्ट में कही है. फिलहाल, शादी की संभावित तारीख के कोई डीटेल्स नहीं आए हैं. 59 साल के जेफ बेसोफ और 53 साल की लॉरेन सांचेज ने 500 मिलियन डॉलर (करीब 4145 करोड़ रुपये) के सुपरयाट में कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रांड एंट्री की थी. इस मेगायाट का नाम कोरू (Koru) है.

मेगायाट में बनवाई है लॉरेन सांचेज की मूर्ति


अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस ने 500 मिलियन डॉलर कीमत वाले इस मेगायाट में लकड़ी से एक मूर्ति बनवाई है। इस मूर्ति को याट के अगले हिस्से में बनवाया गया है. यह मूर्ति, जेफ बेजोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज से मेल खाती है. बेजोस और लॉरेन को पिछले दिनों स्पेन के एक आइलैंड में देखा गया था. लकड़ी की मूर्ति गले में नेकलेस पहने हुए है. जेफ बेजोस का सुपरयाट कोरू (Koru) दुनिया का सबसे बड़ा सेलिंग याट है. इसकी लंबाई 417 फुट है। इस मेगायाट में कई सुपर कारें, सीप्लेन्स, मोटरसाइकिल्स, छोटी बोट्स हैं. याट में एक बड़ा पूल भी है.

साल 2020 में बेजोस के साथ भारत आईं थी लॉरेन
लॉरेन सांचेज पिछले कुछ साल में लगातार जेफ बेजोस के साथ नजर आई हैं. साल 2020 में वह, जेफ बेजोस के साथ भारत भी आईं थीं. सांचेज एक पूर्व ब्रॉडकॉस्ट जर्नलिस्ट, हेलीकॉप्टर पायलट और ब्लैक ऑप्स एविएशन की फाउंडर हैं. सांचेज ने पहले हॉलीवुड एजेंट पैट्रिक वाइटसेल से शादी की थी. इस शादी से उन्हें एक बेटा और एक बेटी है. वहीं, जेफ बेजोस के अपनी पहली पत्नी मैकेंजी स्कॉट से 4 बच्चे हैं. बेजोस और मैकेंजी की शादी 25 साल चली और उनके एक बेटी और 3 बेटे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media