बांग्लादेश-जिम्बाब्वे मैच में गजब का रोमांच, आखिरी गेंद ऐसे हुई नोबाॅल फिर भी नहीं मिली जीत

News

ABC News: टी20 वर्ल्ड कप का 28वां मैच बांग्लादेश और ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेला गया. इस मैच में बांग्लादेश ने 3 रनों से जीत हासिल कर ली. मैच काफी रोमांच भरा रहा. आखिरी नो बॉल हो जाने के बाद भी ज़िम्बाब्वे जीतने में नाकमार रही. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी बांग्लादेश ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 150 रन बोर्ड पर लगाए. बांग्लादेश की तरफ से ओपनिंग करने आए नजमुल हुसैन शंटो ने 55 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी खेली. उनकी इस पारी में कुल 7 चौके और एक छक्का शामिल रहा. वहीं साथी ओपनर सौम्या सरकार बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए.

इसके अलावा अफीफ हुसैने ने 19 गेंदों में 29, कप्तान शाकिल अल हसन ने 20 गेंदों में 23, लिट्टन दास ने 12 गेंदों में 14 और मोसद्देक हुसैन ने 10 गेंदों में 7 रनों का पारी खेली. इसके अलावा नूरुल हसन और यासिर अली 1-1* बनाने में कामयाब रहे. 151 रन बचाने उतरी बांग्लादेश की टीम की तरफ से कमाल गेंदबाज़ी देखनो को मिली. तेज़ गेंदबाज़ तस्कीन अहमद ने 4 ओवरों में महज़ 19 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. इस दौरान उन्होंने एक मेडन ओवर भी फेंका. इसके अलावा मुस्तफिज़ुर रहमान ने 4 ओवरों में 15 रने देकर 2 विकेट झटके. वहीं, मोसाद्दिक हुसैन ने भी 4 ओवरों में 38 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. रनों का पीछा करने उतरी ज़िम्बाब्वे की टीम बल्लेबाज़ी के लिहाज़ से कमज़ोर दिखाई दी. ओपनिंग बल्लेबाज़ वेस्ले मधेवेरे (4) पहले ही ओवर में अपना विकेट गवा बैठे. इसके अलावा कप्तान क्रेग इरविन (8) भी एक लंबी और कप्तानी पारी खेलने में नाकाम रहे. नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आए मिल्टन शुम्बा (8) मुस्तफिज़ुर रहमान ने अपना शिकार बनाया. वहीं, टीम के स्टार बल्लेबाज़ सिकंदर रज़ा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. कुछ देर क्रीज़ पर रुके रेजिस चकाब्वा भी 19 गेंदों में 15 रना बनाकर चलते बने. नंबर चार पर बल्लेबाज़ी करने आए शॉन विलियम्स ने ज़िम्बाब्वे के लिए जीत की उम्मीद पैदा की और 42 गेंदों में 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने रनआउट होकर अपना विकेट गवाया. इसके अलावा रयान बर्ल ने 25 गेंदों में 27 रनों की पारी खेली. हालांकि, वो भी टीम को जिताने में नाकाम रहे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media