रणबीर के जन्मदिन में ‘एनिमल’ का धांसू टीजर रिलीज, बॉबी देओल लगे डरावने

News

ABC News : ( ट्विंकल यादव ) बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए थे. जिसके टीजर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, आज रणबीर का बर्थडे है और इस खास मौके पर एनिमल के मेकर्स ने फिल्म का टीजर शेयर कर दिया है. टीजर से पहले मेकर्स ने स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किए थे. जिन्हें देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई थी. और अब उन्होंने रणबीर कपूर के बर्थडे पर फैंस को तोहफा देते हुए टीजर रिलीज किया है. लेकिन अब टीजर के सामने आने के बाद फिल्म की रिलीज का इंतजार कर पाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है.

बेहद धांसू है ‘एनिमल’ का टीजर
इस बात में कोई शक नहीं है कि फिल्म का टीजर काफी दमदार और धांसू है. अनिल कपूर और रणबीर कपूर बाप-बेटे के किरादर में नजर आ रहे हैं. जहां अनिल अपने बेटे से काफी निराश नजर आते हैं. टीजर की शुरुआत में रणबीर रश्मिका के सामने अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर करते हैं. जिसपर रश्मिका कहती हैं कि बिल्कुल अपने पिता की तरह. लेकिन ये बात रणबीर को जरा भी रास नहीं आती है.

 

टीजर में मिली जबरदस्त एक्शन की झलक
मिनट 29 सेकंड की क्लिप में, मेकर्स ने ‘एनिमल’ उर्फ ​​​​रणबीर और उनके एक्शन से भरपूर सीन्स की एक झलक दी है. एक गैंगस्टर ड्रामा मानी जाने वाली इस एंटरटेनिंग फिल्म में रणबीर मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी कहानी एक पिता-पुत्र के बीच तनावपूर्ण रिश्ते पर फोकस्ड है. अनिल कपूर एनिमल में रणबीर के पिता के रोल में नजर आएंगे वहीं रश्मिका मंदाना रणबीर की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं.

धुआंधार एक्शन, बॉबी देओल लगे डरावने
टीजर में रणबीर कपूर ने एकदम चौंका दिया है. टीजर में वह खतरनाक एक्शन करते भी नजर आ रहे हैं. आखिर में बॉबी देओल की भी झलक दिखाई गई है. बॉबी देओल को देख कंपकंपी छूट जाएगी.

कब रिलीज होगी एनिमल
फिल्म पहले अगस्त में रिलीज होने वाली थी. इसके बाद अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार  की ‘ओएमजी 2’ से क्लैश कर रही थी. इसे देखते हुए मेकर्स ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया. अब ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media