चोट पैर पर लगी, ऑपरेशन कर दिया पेट का….रायबरेली में तैनात डॉक्टरों का गजब कारनामा!

News

ABC NEWS: रायबरेली जिले में तैनात डॉक्टरों के एक से बढ़कर एक कारनामे लगातार सामने आ रहे हैं. अभी कल निजी नर्सिंग होम सत्यम हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मासूम बच्चे के हाथों में इन्फेक्शन से हुआ गैंग्गरीन में बदलने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि आज जिला अस्पताल में तैनात दो डॉक्टरों की लापरवाही फिर सामने आ गई है.

पैर का इलाज कराने गए युवक का डॉक्टरों ने ऑपरेशन थिएटर में ले जाकर पैर की जगह पेट का ऑपरेशन कर दिया. आरोपी ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की है, जिस पर जांच बैठा दी गई है. वहीं सीएमएस ने पीड़ित के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है, बल्कि पीड़ित पर ही आरोप लगाया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के दीपे मऊ गांव के रहने वाले राजकुमार सिंह पैर का इलाज कराने के लिए रायबरेली जिला अस्पताल गए हुए थे. यहां डॉ प्रदीप अग्रवाल ने उनका इलाज किया. इसके बाद उन्होंने हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सलीम के पास भेज दिया.

पीड़ित राजकुमार को डॉक्टर सलीम ऑपरेशन थिएटर ले गए और बेहोशी का इंजेक्शन दिया. राजकुमार के आरोप के मुताबिक, डॉ. सलीम ने पैर का ऑपरेशन न करके पेट का ऑपरेशन कर दिया. पीड़ित न्याय के लिए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच गया और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है.

पीड़ित ने खुद अपना पेट ब्लेड से फाड़ा

इस मामले में जब जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ महेंद्र मौर्य से बात की गई तो उन्होंने इन सभी आरोपों को झुठलाते हुए कहा कि पीड़ित द्वारा खुद ब्लेड से अपना पेट फाड़ा गया है. सीएमएस के दावों से इतर इस पूरे मामले में जिला अधिकारी माला श्रीवास्तव ने जांच के आदेश दिये है. जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media