अलीगढ़ BJP विधायक के गुर्गों की गुंडई, टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ा, कर्मचारियों से की मारपीट

News

ABC NEWS: UP के जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना-सोमना इलाके के NH-91 टोल प्लाजा पर भारतीय जनता पार्टी के छर्रा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह के गुर्गों की खुलेआम गुंडई का वीडियो सामने आया हैं. छर्रा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक के गुर्गो द्वारा गुंडई की सभी सीमा लांघते हुए टोल देने से इनकार किया गया. इतना ही नहीं टोल प्लाजा पर लगा बेरियर भी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी से तोड़ दिया. टोल तोड़ने के बाद जब कर्मियों ने विधायक की स्टीकर लगी गाड़ियों को रोका तो गुर्गों ने अपनी टोल कर्मियों की निर्दयता से पिटाई की. टोल प्लाजा के केबिन में घुसकर विधायक के गुर्गों के द्वारा टोल कर्मियों के साथ की गई मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसके बाद टोल प्लाजा कर्मी ने मारपीट करने वाले बीजेपी विधायक के गुर्गों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी है.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली क्षेत्र के छर्रा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह के गुर्गों द्वारा थाना गभाना इलाके के दिल्ली- अलीगढ़-कानपुर नेशनल हाईवे स्थित टोल प्लाजा पर गुंडई की गई. विधायक की स्टीकर लगी हुई स्कॉर्पियो गाड़ी (UP-81 BR-7000) से टोल नाका तोड़ दिया गया. बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक की गाड़ी में सवार उनके कार्यकर्ता बिना टोल दिए अपनी गाड़ी को जबरन टोल प्लाजा से निकालने लगे. जबरन टोल प्लाजा से गाड़ी निकाल रहे बीजेपी विधायक के गुर्गों को टोल कर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो विधायक के गुर्गों ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए बदसलूकी करनी शुरू कर दी. इसके बाद  तेज रफ्तार के साथ टोल प्लाजा पर लगे बैरियर को तोड़ दिया गया. इतने से मन नहीं भरा तो विधायक के गुर्गों ने अपनी गाड़ियों से उतरकर टोल प्लाजा के केबिन में घुसकर कर्मियों के साथ बेरहमी से मारपीट की.

बताया जा रहा है कि जिस वक्त भाजपा विधायक के गुर्गो द्वारा टोल कर्मियों की पिटाई की जा रही थी, उस दौरान टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों में घटना का लाइव वीडियो कैद हो गया, जो अब वायरल है. इस मामले में टोल प्लाजा मैनेजर का कहना है कि बुधवार की देर शाम करीब 8:25 बजे की वारदात हैं. जब गाजियाबाद-अलीगढ़ के सोमना टोल प्लाजा पर छर्रा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी टोल प्लाजा पर बिना रुके बैरियर को तोड़ते हुए आगे निकल गई. जिसके बाद विधायक के गाड़ी में सवार असामाजिक तत्वों ने टोल प्लाजा कर्मियों के साथ केबिन में घुसकर गाली गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी. आनन-फानन में इसकी सूचना उनके द्वारा थाना गभाना थानाध्यक्ष को फोन कर दी गई. साथ ही मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media