Met Gala 2023 में व्हाइट आउटफिट में एंजेल सी नजर आईं आलिया भट्ट, देखिए तस्वीरें

News

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस बार मेट गाला 2023 में डेब्यू किया है. इस इवेंट में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने व्हाइट गाउन पहनकर एंट्री की.

इस ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं. अब आलिया भट्ट के इस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है. आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मेट गाला 2023 के अपने लुक की फोटोज को शेयर किया है. इस इवेंट के लिए आलिया भट्ट ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा मोतियों से सजाए गए खूबसूरत व्हाइट गाउन को पहना था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को मैचिंग ग्लव्स और यूनिक ईयररिंग्स पहनकर पूरा किया. इसके साथ ही अभिनेत्री अपने हेयर स्टाइल मिडल पार्टिंग के साथ बेहद ग्लैमरस लग रही थी.

आलिया भट्ट की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है और फैंस भी इन तस्वीरों को खूब लाइक और पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही आलिया के दिलकश लुक की तस्वीरों को उनकी बहन शाहीन भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही शाहीन ने अपनी प्यारी बहन की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में एंजेल भी लिखा है. एक्ट्रेस आलिया ने भी फैंस के लिए अपनी खूबसूरत व्हाइट गाउन की तस्वीरों को शेयर किया है.

वहीं, एक्ट्रेस आलिया ने इससे पहले भी अपने मेट गाला के लिए हिडन लुक की फोटो को शेयर किया था. आलिया का मेट गाला में ये अपीयरेंस उनके हॉलीवुड डेब्यू ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से पहले हुआ है. ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल’ जैसी सीरीज होगी. फिल्म में गैल, जेमी और आलिया के अलावा सोफी ओकोनेडो, मथियास श्वेघोफर, जिंग लुसी और पॉल रेडी हैं. वहीं, टॉम हार्पर द्वारा इसे डायरेक्ट किया गया है.

बता दें कि मेट गाला सबसे बड़ी फैशन नाइट्स में से है. ये इवेंट न्यूयॉर्क में आयोजित किया जा रहा है. यह कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट एग्जीबिशन को सेलिब्रेट करता है. वहीं, इस साल मेट गाला की थीम “कार्ल लेगेरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी” है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media