बोल्ड लुक में दिखीं अलाया एफ, सोशल मीडिया में छाया एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

News

ABC News:  बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. उन्होंने बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर की हैं. बीते साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी को काफी पसंद किया गया था.

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अलाया एफ नजर आईं थीं. वहीं उन्होंने इस फिल्म में भी काफी शानदार काम किया था, जिसके लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली थी. अलाया एफ एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो काफी कम समय में इंडस्ट्री में पॉपुलर हुईं हैं. प्रोपेशनल लाइफ के अलावा अलाया अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अक्सर ही सोशल मीडिया पर वो हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

अलाया ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं. उन्होंने बिकिनी पहन इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज में उनका लुक काफी गॉर्जियस लग रहा है. वो काफी बोल्ड दिख रही हैं. इस लुक में उन्होंने कैमरे के सामने कई ग्लैमरस पोज दिए हैं.

उनका ये हॉट लुक अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उन्होंने इससे माहौल गर्म करने का काम किया है. फैंस उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “हॉटी, लेकिन क्यूटी, लेकिन कैसे?” एक और यूजर ने लिखा, “बेहद खूबसूरत.”

अगर बात अलाया एफ के फिल्मों की करें तो उन्होंने साल 2020 में सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन से अपना डेब्यू किया था. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्मों में यूटर्न और एक और गजब कहानी शामिल हैं. इसमें वो अर्जुन कपूर और आदित्य सील के साथ नजर आएंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media