अलकायदा ने अतीक-अशरफ की हत्या पर भारत को दी धमकी, कहा- बदला लेकर रहेंगे

News

ABC News: अतीक और अशरफ हत्या मामले में बड़ी आतंकी धमकी मिली है. अल-कायदा ने अतीक की हत्याकांड का बदला लेने की धमकी दी है. आतंकवादी संगठन अल-कायदा ने सात पन्नों की मैग्जीन जारी कर कहा कि इस हत्याकांड का बदला लेंगे. कुख्यात आतंकी संगठन की इस धमकी के बाद जांच एजेंसियां हाई अलर्ट पर आ गई हैं.

बता दें, माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल की रात प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी. पुलिस की सुरक्षा के बीच इस सनसनीखेज हत्याकांड को शूटर अरुण मौर्या, सनी और लवलेश तिवारी ने अंजाम दिया था. तीनों पत्रकार बनकर पहुंचे, इसके बाद जैसे ही अतीक और अशरफ ने मीडिया से बात करनी शुरू की, तीनों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान हुई करीब 18 राउंड फायरिंग में 8 गोलियां अतीक को लगीं. इस हत्याकांड की जांच चल रही है. वहीं, ईद से पहले प्रयागराज समेत यूपी के कई शहरों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए. जिसकी झलक जुमे की नमाज के दौरान भी दिखाई दी. उधर, पुलिस कोशिश कर रही है कि अतीक और उसके गैंग से जुड़े लोगों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. ताकि कोई भी सुरक्षा-व्यवस्था को बिगाड़ ना पाए. हालांकि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस टीमों के लिए एक और मुश्किल सामने आई है. अतीक के गुर्गों के लगभग 800 नंबर अचानक बंद हो गए हैं. सभी 800 नंबर सर्विलांस पर लगे हुए थे. बंद हुए नंबरों का डिटेल खंगाला जा रहा उनकी कॉल डिटेल ली जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media