अक्षय कुमार को पसंद आयी लखनऊ की चिकनकारी, ‘बहनों’ संग की जमकर खरीदारी

News

ABC News: अभिनेता अक्षय कुमार आजकल अपनी अपकमिंग मूवी रक्षाबंधन के ताबड़तोड़ प्रमोशन में व्यस्त हैं. अक्षय कुमार फिल्म प्रमोशन के लिए शहर दर शहर घूम रहे हैं. एक ही दिन में कोलकाता में प्रमोशन करने के बाद निर्देशक आनंद एल राय सहित टीम के साथ अभिनेता अक्षय कुमार लखनऊ आए थे. लखनऊ में उन्होंने जमकर मस्ती की. यहां स्कूली बच्चों के साथ अक्षय कुमार ने डांस भी किया. साथ ही हजरतगंज में अपनी आनस्क्रीन बहनों के लिए शापिंग भी की. अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लखनऊ में शापिंग का वीडियो भी शेयर किया है.

शापिंग से पहले अक्षय कुमार ने गोमती नगर के होटल हायत रीजेंसी में फिल्म की टीम के साथ फिल्म रक्षाबंधन को लेकर अपनी बात भी रखी थी. इस दौरान उन्होंने लखनऊ से अपने संबंध को बहुत खास भी बताया था. अक्षय कुमार ने कहा था कि मैंने लखनऊ में जाली एलएलबी, टायलेट एक प्रेम कथा समेत बहुत सी फिल्मों की शूटिंग की है. लखनऊवालों से मुझे बहुत प्यार मिलता है. यहां के कबाब का तो मैं दीवाना हूं. अक्षय कुमार ने यहां की चिकनकारी की भी खूब प्रशंसा की थी. इसके बाद ही वह अपनी आनस्क्रीन बहनों के साथ हजरतगंज की एक दुकान में चिकनकारी वाले सूट की खरीदारी करने पहुंचे. तीनों आनस्क्रीन बहनों ने यहां जमकर खरीदारी की.

शापिंग का वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- ‘आज ले आया अपनी बहनों को नवाबों के शहर…लखनऊ शापिंग कराने, लगे हाथ अपनी भी थोड़ी शाॅपिंग कर ली.’ अक्षय कुमार का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है. बहनों का किरदार सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर निभा रही हैं. रक्षाबंधन फिल्म भाई-बहन के अनमोल रिश्ते पर आधारित है. फिल्म के जरिए दहेज प्रथा पर भी प्रहार करने का प्रयास किया गया है. फिल्म को रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media