महादेव की भक्ति में रमे अक्षय कुमार, ऑल ब्लैक लुक में बाबा केदारनाथ के किए दर्शन

News

ABC News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस वक्त उत्तराखंड के टूर पर हैं. अक्षय कुमार ने यहां पर बाबा केदारनाथ के दर्शन किए. इस दौरान वह महादेव की भक्ति में रमे दिखाई दिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस दौरान एक्टर ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. अक्षय ने अपने माथे पर लाल और पीले रंग का टीका लगाया है. बाबा केदारनाथ के धाम में एक्टर की एक झलक पाने के लिए वहां लोगों की भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान अक्षय मंदिर के बाहर आए और हाथ जोड़कर फैंस का अभिवादन किया है. इससे पहले, अक्षय कुमार ने चारों ओर से ऊंचे पहाड़ों की वादियों के बीच केदारनाथ मंदिर का नजारा शेयर किया है और लिखा है, ‘जय बाबा भोलेनाथ.’ इस तस्वीर में बैकग्राउंड से ‘हर हर शंभू’ गाना बज रहा है.

केदारनाथ के अंदर से दर्शन करके निकलते हुए अक्षय का वीडियो भी सामने आया है. बाबा के दर्शन के बाद निकलकर अक्षय हाथ जोड़े दिख रहे हैं और वहां मौजूद लोग ‘जय भोलेनाथ’ के जयकारे लगाते दिख रहे हैं. मंदिर में अक्षय के चारों ओर भारी भीड़ नजर आ रही है और अक्षय उनके साथ काफी सहज खड़े दिख रहे हैं. हालांकि, अक्षय को लेकर वहां सिक्यॉरिटी भी तैनात है, लेकिन मंदिर में वह आम भक्तों के साथ उनके रंग में रंगे दिख रहे.

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे थे और मंगलवार को हेलीपैड से केदारनाथ पहुंचे. उन्होंने यहां बाबा के दर्शन किए और फिर रुड़की में उन्हें शूटिंग भी करनी है. हाल ही में अक्षय कुमार का गाना ‘क्या लोगे तुम’ रिलीज हुआ है, जिसे बी प्राक ने गाया है. ये गाना अक्षय और अमायरा दस्तूर के बीच फिल्माया गया है. इससे पहले बी प्राक और अक्षय ने ‘फिलहाल’ और ‘फिलहाल 2’ में भी साथ काम किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media