अखिलेश यादव का दोनों डिप्टी CM को ऑफर, हमारे पास सौ-सवा सौ MLA s हैं

News

ABC NEWS: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी के डिप्टी सीएम को सीएम बनने का ऑफर दिया है. झांसी पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर सपा नेताओं को सताने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी की सरकार में उनके विधायकों में असंतोष है. इसी के साथ अखिलेश ने डिप्टी सीएम ​ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य को यूपी का सीएम बनाने का ऑफर भी दे दिया.

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे पास 100 से 120 विधायक हैं. दोनों डिप्टी सीएम में से जिसे सीएम बनना हो, वह बाकी के विधायकों का इंतजाम कर ले, हम सीएम बनाने का खुला ऑफर देते हैं. अखिलेश यादव सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव से जेल में मुलाकात करने पहुंचे थे.

27 सितंबर को कुख्यात अपराधी लेखराज यादव को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश में पूर्व गरौठा विधायक दीपनारायण सिंह यादव झांसी जेल में बंद है. दीपनारायण से मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा और मनमानी करने का आरोप लगाया.

महंगाई का मुनाफा कहां जा रहा है… अखिलेश ने उठाया सवाल

सपा मुखिया ने कहा कि नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है. मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री आते हैं तो रोजगार की बात क्यों नहीं करते. बेरोजगारी चरम सीमा पर है. उन्होंने सवाल किया कि महंगाई का मुनाफा कहां जा रहा है.

मुख्यमंत्री बनने के लिए सपा सुप्रीमो ने खुला ऑफर देते हुए कहा कि मेरे पास सौ, सवा सौ विधायक हैं. कोई भी आए और मुख्यमंत्री बन जाए, मेरा खुला ऑफर है. इस दौरान लखनऊ में केशव प्रसाद के जेल जाने बाले बयान पर पलटवार किया.

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश को लेकर क्या कहा?

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा था कि अखिलेश यादव यह समझें कि गुंडों, दंगाइयों, माफियाओं के बल पर समाजवादी पार्टी का कोई भविष्य नहीं है. समाजवादी पार्टी के जितने विधायक-नेता हैं, वह अधिकतर जेल में हैं, इसलिए उनको जेल जाने की जरूरत पड़ रही है, क्योंकि जो समाजवादी पार्टी का जन्म है, वह राजनीति का अपराधीकरण और अपराधियों का राजनीतिकरण करने का है. अगर वह जेल जाने की व्यवस्था करेंगे तो वह भी जेल जाएंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media