इटावा कार्यकर्ता सम्मेलन में एक मंच में नजर आए अखिलेश और शिवपाल

News

ABC NEWS: इटावा के जसवंतनगर के एमएस रिसार्ट में सपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव व सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव सोमवार को फिर एक मंच पर पहुंचे. इस अवसर पर संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जसवंतनगर विधान सभा के लोगों के रिश्ते को मुलायम सिंह से जोड़ा. उन्होंने कहा कि जसवंतनगर के लोग ऐसे हैं जो जीत का अपना रिकार्ड तोड़ते हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव ऐसे समय में है जब नेता जी मुलायम सिंह यादव हमारे बीच में नहीं हैं. यहां की जनता के दिलों में नेता जी अभी भी बसे हुए हैं. वे पुरानी बातें जसवंतनगर व सैफई की बात करते थे। यहां के बुजुर्गों ने उनके साथ कदम से कदम मिलाया है और संघर्षों में साथ दिया है। हम और चाचा मिलकर यहां का विकास करेंगे.

इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सड़क से लेकर बिजली सब कुछ देन जसवंतनगर में नेता जी मुलायम सिंह यादव की है. उनके अनेक किस्से यहां पर हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य पर आरोप लगाया कि वह शिष्य नहीं चेला भी नहीं हैं अवसरवादी है.

नेता जी ने जसवंतनगर का नहीं पूरे प्रदेश का दिल जीता है. हम डिंपल को जिताने को जिताने की अपील करने आए हैं. हमारा पिछला जीत का रिकार्ड सभी को तोड़ देना है. उन्होंने कहा कि सरकार भाई से भाई को अलग करने का, हिंदू को मुस्लिम से दूर करने का काम कर रही है. पोलिंग बूथ पर अगर कोई झगड़ा करे तो गाली सुन लेना परंतु झगड़ा मत करना. 90 प्रतिशत मतदान करना है। वर्ष 2024 का चुनाव भी इसी तरह लड़ेंगे. मैंने नेता जी को कभी निराश नहीं किया। अखिलेश से कहता हूं कि मैंने अपना समर्पण उसको कर दिया है और कभी निराश नहीं करूंगा.

राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि यह सरकार साजिश करेगी और किसी न किसी तरह सपा को हराने का काम करेगी. सबको होशियारी से रहना है लेकिन वोट जरूर करना है. रघुराज को अकेला जसवंतनगर एमपी बनाता था. इसी तरह डिंपल को जिताएं. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी चरम पर है, न्याय पालिका डरी हुई है, सरकार जालिम है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media