आकाश चोपड़ा कोरोना संक्रमित, IPL 2023 में नहीं सुनाई देगी उनकी कमेंट्री

News

ABC NEWS: मशहूर हिंदी क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कम्यूनिटी पोस्ट में इस बात की जानकारी दी है कि वे कोरोना के चलते IPL 2023 में कुछ दिन कमेंट्री नहीं कर पाएंगे.


आईपीएल में जियोसिनेमा के लिए हिंदी कमेंट्री कर रहे आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल के कम्यूनिटी पोस्ट में लिखा है, “रुकावट के लिए खेद है. कोविड ने फिर स्ट्राइक किया है। कुछ दिनों के लिए कमेंट्री बॉक्स में नजर नहीं आऊंगा. इधर भी कंटेंट थोड़ा कम आ सकता है. गला खराब है तो आवाज का लोचा होगा. थोड़ा देख लेना भाई लोगों. बुरा मत मानना. भगवान का शुक्र है. लक्षण हल्के हैं.”

ट्विटर पर भी आकाश चोपड़ा ने अपने कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी है. उन्होंने साथ ही कहा है कि वे जल्द कॉमेंट्री बॉक्स में लौटने की कोशिश करेंगे. बता दें कि आकाश चोपड़ा क्रिकेट हिंदी कमेंट्री के क्षेत्र में सबसे चर्चित आवाज में से एक हैं. यही कारण है कि आईपीएल 2023 से पहले जियोसिनेमा ने उनके साथ करार किया है. वे पहले स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के लिए काम कर रहे थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media