सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थीं आकांक्षा, बुरी तरह रो रही थीं, आज ही नया गाना हुआ रिलीज

News

ABC News: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. शूटिंग के बाद आकांक्षा दुबे होटल में गईं थीं. इसके बाद वह वापस नहीं आईं. खुदकुशी से पहले आकांक्षा इंस्टाग्राम पर लाइव भी आईं थीं. छोटी से वायरल वीडियो में वह बुरी तरह से रोती हुई दिखाई दे रहीं हैं.

गौरतलब है कि रविवार को भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे का शव सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में लटकता मिला है. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. आकांक्षा 25 साल की थीं और बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. आकांक्षा दुबे भदोही की रहने वाली थीं और उत्तर प्रदेश की जानी मानी कलाकारों में उनकी गिनती होती थी. आकांक्षा ने भोजपुरी सिनेमा, संगीत और फिल्मों में भी काम किया था. उत्तर प्रदेश के अलावा उनकी पूरे देश में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है. आकांक्षा इंस्टाग्राम पर रील्स भी बनाती थीं.

टिक-टॉक से की थी कैरियर की शुरुआत
बताया जा रहा है कि आकांक्षा दुबे ने अपने कैरियर की शुरुआत सोशल प्लेटफॉर्म टिक-टॉक से की थी. टिक-टॉक पर आकांक्षा के टैलेंट को लोगों ने काफी पसंद किया और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त होती गई. उसके बाद में अकांक्षा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने और फिल्मों में काम किया. जो लोगों को खूब पसंद आया. आकांक्षा ने वीरों के वीर और कसम पैदा करने वाले की 2 फिल्मों में काम किया था जो लोगों को काफी पसंद आया था. इससे पहले शनिवार की रात को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था. आपको बता दें कि अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ जैसी हिट फिल्मों में अपने अभिनय से वाहवाही लूटी थी. आकांक्षा दुबे ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत मायानगरी मुंबई से की थी. हालांकि आकांक्षा के माता-पिता उन्हें आईएएस बनाना चाहते थे, लेकिन उनका छोटी उम्र से ही डांस और एक्टिंग में मन लगता था.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की थी शायरी वाली स्टोरी
आकांक्षा दुबे ने करीब 23 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शायरी वाली स्टोरी अपलोड की थी. शायरी यह थी कि – के राह देखेंगे तेरी चाहे जमाने लग जाएं, या तो आ जाए तू, या हम ही ठिकाने लग जाएं. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में आकांक्षा का जन्म 21 अक्तूबर 1997 को हुआ था. आकांक्षा दुबे जनपद के चौरी थाना इलाके के परसीपुर की निवासी थीं. आकांक्षा दुबे को छोटी उम्र से ही डांस और एक्टिंग का काफी शौक था. वो अक्सर सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो पोस्ट करती थीं.

आकांक्षा दुबे की आत्महत्या के कुछ घंटे पहले ही उनका आखिरी गाना ‘ये आरा कभी हारा नहीं’ रिलीज हुआ है. गाने के वीडियो को पवन सिंह और आकांक्षा पर फिल्माया गया है. गाने के बोल जावेद अख्तर और इमामुद्दीन ने दिए हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाने के वीडियो को कुछ देर में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media