CM हेमंत सोरेन के करीबी के यहां ED रेड में मिलीं AK-47, खनन घोटाले में कसा शिकंजा

News

ABC News: अवैध खनन के मामले में ईडी की तरफ से लगातार झारखंड में छापेमारी की जा रही है. इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सहयोगी प्रेम प्रकाश के परिसर से एके47 बरामद हुई है.सूत्रों ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय के छापे के दौरान प्रेम प्रकाश के ठिकाने से दो AK-47 राइफल बरामद किया गया है. दोनों AK-47 राइफल आरोपी के रांची स्थित ठिकानों से मिले हैं. प्रेम प्रमाश के ठिकाने से AK-47 राइफल मिलने पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम भी भौंचक्‍का रह गई. दोनों रायफल को आलमीरा में बंद कर के रखा गया था.

ईडी ने इससे पहले बीते 25 मई को भी प्रेम प्रकाश के हरमू स्थित ऑफिस और वसुंधरा अपार्टमेंट में छापेमारी की थी. छापेमारी के क्रम में प्रेम प्रकाश के वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर – 802 में ईडी अधिकारियों को काफी कीमती सामान का पता लगा था. वहीं ईडी को प्रेम प्रकाश के हरमू स्थित कार्यालय में भी छापेमारी के क्रम में विदेशी मूल का कछुआ मिला था. बुधवार को सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के दो ठिकानों पर बुधवार सुबह से ही ईडी की छापामारी चल रही है. झारखंड में हुए मनरेगा घोटाला और अवैध माइनिंग के किंगपिन माने जाने वाले प्रेम प्रकाश उर्फ छोटू के सासाराम के बैंक कॉलोनी स्थित आवास पर ईडी की रेड से काफी गहमागहमी का माहौल है. प्रेम प्रकाश के मामा रतन श्रीवास्तव के गौरक्षणी मोहल्ले में स्थित आवास पर भी सुबह से छापामारी चल रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media