अजय देवगन लेकर आ रहे हैं एक और सीक्वल, ‘रेड 2’ में फिर बनेंगे इनकम टैक्स ऑफिसर

News

ABC NEWS: अजय देवगन उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं जिन्होंने सबसे पहले फिल्म फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनना शुरू किया था. इस समय अजय के खाते में ‘सिंघम’, ‘दृश्यम’ और ‘गोलमाल’ जैसी तीन बहुत पॉपुलर और बॉक्स ऑफिस पर बेहद कामयाब फ्रैंचाइजी हैं. अब अजय के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है. 2018 में आई अजय की हिट फिल्म ‘रेड’ अब फ्रैंचाइजी में बदलने जा रही है.

फिर से रेड डालने को तैयार अजय 

अजय देवगन फिर से आई आर एस ऑफिसर अमे पटनायक के रोल में लौटने जा रहे हैं. जानकारी में सामने आया है कि ‘रेड 2’ भी एक रियल लाइफ पर बेस्ड कहानी होगी. शनिवार से मुंबई में ‘रेड 2’ का शूट शुरू हो चुका है. अजय देवगन, इलियाना डी’क्रूज़, सौरभ शुक्ला और अमित सियाल स्टारर ‘रेड’ की कहानी ने थिएटर्स में दर्शकों को उनकी सीट से चिपककर बैठने पर मजबूर कर दिया था. इसे एक सॉलिड थ्रिलर फिल्म माना जाता है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अजय इस बार किसके घर पर रेड डालने वाले हैं.

‘रेड 2’ की रिलीज डेट भी पक्की 

जानकारी बताती है कि फिल्म का शूट मुंबई में शुरू हुआ है लेकिन इसके हिस्से दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान की कई लोकेशंस पर शूट किए जाएंगे. इस बार ही फिल्म को राज कुमार गुप्ता ही डायरेक्ट कर रहे हैं. मेकर्स ने अभी से रिलीज के लिए डेट भी पक्की कर ली है और ‘रेड 2’ 15 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

अजय देवगन के फैन्स के लिए ये खबर बहुत एक्साइटिंग है. इस साल रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में अजय की ‘सिंघम 3’ भी रिलीज होनी है और इसी साल अजय की ‘दृश्यम 3’ के भी आने की रिपोर्ट्स हैं. अजय और रोहित अपने इंटरव्यूज में बता चुके हैं कि ‘सिंघम 3’ के बाद ‘गोलमाल 5’ पर भी जल्दी ही काम शुरू हो जाएगा.

नॉन फ्रैंचाइजी फिल्मों में अजय की ‘मैदान’, ‘औरों में कहां दम था’ और ‘शैतान’ भी इसी साल थिएटर्स में रिलीज होनी हैं. ऐसे में अजय की एक और पॉपुलर फ्रैंचाइजी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर होना फैन्स के लिए सेलेब्रेशन का मौका है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media