बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के मुद्दे पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने रखा अपना प्वाइंट, कह दी बड़ी बात

News

ABC News: पिछले कुछ समय में पूरे देशभर में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है. जहां साउथ स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ से लेकर राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ ने साउथ के साथ-साथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त बिजनेस किया, तो वहीं लाल सिंह चड्ढा और सम्राट पृथ्वीराज जैसी नॉर्थ सिनेमा की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई. अब जल्द ही फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ में नजर आने वालीं एक्ट्रेस ने साउथ वर्सेज नॉर्थ सिनेमा के बीच चल रही इस बॉक्स ऑफिस जंग पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

हाल ही में जब ऐश्वर्या राय अपनी आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली आई थीं, तो उनसे पूरे देशभर में साउथ फिल्मों की दमदार कमाई को लेकर सवाल किया गया. पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो इस बात का जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा, ‘यह एक बहुत ही अच्छा समय है, जहां हमने एक एक्टर और सिनेमा को एक टिपिकल तरह से देखना छोड़ दिया है. मुझे लगता है ये अच्छा है, जहां सभी दीवारें गिर चुकी हैं. लोग सिनेमा को नेशनली जान पा रहे हैं. खास बात ये है कि वह सिनेमा के हर पार्ट को देखना चाहते हैं’. ‘पोन्नियन सेल्वन 1’ एक्ट्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मुझे लगता है ये बिलकुल सही समय है, जहां देशभर में लोग अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर अपनी पसंद की चीजें देख सकते हैं. इसलिए हमें विवादित तरीके से छोड़ना सोचकर हमारे दर्शकों की मदद करनी चाहिए.
हमारी ऑडियंस और हमारे रीडर्स को भी टिपिकल तरह से चीजों को नहीं देखना चाहिए. कला एक ऐसी चीज है जो अपनी ऑडियंस ढूंढ ही लेती है,जो उनकी सराहना करें और वैसा ही एक आर्टिस्ट करता है. लेकिन मौके बहुत लिमिटेड थे. लेकिन आज सब कुछ बदल गया है और लोग सिनेमा का आनंद ले रहे हैं’. ऐश्वर्या राय जल्द ही मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अलावा साउथ स्टार चियान विक्रम, तृषा कृष्णन, कार्थी, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जयम रवि नजर आएंगे. फिल्म में ऐश्वर्या राय रानी ‘नंदिनी’ के किरदार में नजर आएंगी. मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज 30 सितंबर 2022 को पूरे देशभर में रिलीज होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media