ट्रेन के खर्च में हवाई जहाज का टिकट, बुकिंग के लिये टूट पड़े ग्राहक

News

ABC NEWS: अगर आप इस क्रिसमस और न्यू इयर के दौरान कहीं घूमने जाने की तैयारी में हैं तो अब आपको एक बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है. दरअसल आप अगर कम खर्च में हवाई यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका है. ऐसा इसलिए है क्योंकि आप ट्रेन टिकट के खर्च में हवाई यात्रा कर सकते हैं और और आपको जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी. दरअसल जब आप फेस्टिव सीजन के दौरान हवाई यात्रा करते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा रकम चुकानी पड़ती है हालांकि अब ऐसा नहीं होगा.

कहां मिल रहा है जबरदस्त ऑफर 

दरअसल Online Shopping के लिए मशहूर Flipkart पर लोग कपड़े, स्मार्टफोन समेत अप्लायंसेज की शॉपिंग करने के साथ ही अब फ्लाइट के टिकट भी बुक कर सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर हवाई जहाज के टिकट बुक करने की सुविधा काफी समय से चल रही है और अब फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी हवाई यात्रा पर ग्राहकों को छूट दे रही है और यही वजह है कि ग्राहकों को कम खर्च में फ्लाइट बुकिंग की सुविधा मिल रही है.

कितना है ऑफर 

अगर आप ठीक ठाक ट्रेन से अच्छी कैटेगरी में टिकट बुक करते हैं तो इसके लिए आपको 2,000 रुपये से लेकर 3,000 रुपये चुकाने पड़ सकते हैं. ये कीमत और भी ज्यादा हो जाती है और ट्रेनों पर भी डिपेंड करती है. अगर आप इस खर्च में एक फ्लाइट टिकट बुक करते हैं तो ये आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. Flipkart अपने ग्राहकों को यही सहूलियत दे रहा है. दरअसल ग्राहकों को चुनिंदा रूट्स पर किफायती टिकट बुक करने का मौका मिल रहा है और आज हम आपको उन्हीं रूट्स के बारे में बता रहे हैं. अगर आप 25 दिसम्बर के लिए फ्लिपकार्ट से एयर एशिया की दिल्ली टू लखनऊ की फ्लाइट बुक करते हैं तो आपको सिर्फ 3017 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे, वहीं आप अगर इसी दिन लखनऊ से दिल्ली की फ्लाइट बुक करते हैं तो आपको तकरीबन 3400 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे. ये कीमत काफी कम है और ग्राहकों के लिए फायदे की साबित हो सकती है. ऐसे ही कुछ अन्य रूट्स पर भी फ्लाइट के टिकट किफायती कीमत में दिए जा रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media