उर्वशी रौतेला के बाद अब शमा सिकंदर ने अपनी तस्वीर पर लिखी ऐसी शायरी

News

ABC NEWS: एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अंदाज और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से शमा सिकंदर का शानदार अंदाज सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आई इन तस्वीरों में शमा सिकंदर के खूबसूरत अंदाज के साथ-साथ उनके कैप्शन के जमकर चर्चे हो रहे हैं. लुक्स के साथ साथ शमा सिकंदर ने तस्वीर पर जो शायरी लिखी हैं वो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

शमा सिकंदर का स्टाइलिश अंदाज 

शमा के स्टाइलिश अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर फैंस उनके लुक्स को भी फॉलो करते हैं. शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से शमा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा सिकंदर का लेटेस्ट लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में शमा को येलो कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने पिंक डीपनेक ब्लाउज पेयर किया हुआ है. हैवी ज्वेलरी और ओपन हेयर के साथ शमा ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. मिनिमल मेकअप से उन्होंने अपने इस लुक निखारा हुआ है. इस दौरान वह कैमरे के सामने कहीं खोईं हुई दिखाई दे रही हैं.

शमा के कैप्शन ने खींचा ध्यान

तस्वीर शेयर करते हुए शमा ने कैप्शन में लिखा, ‘रोज इक ताजा शेर कहां तक लिखूं तेरे लिए, तुझमें तो रोज ही एक नई बात हुआ करती है.’ फैंस शमा की इन देसी सिजलिंग अदाओं पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उनके इस सिजलिंग लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media