विमान के बाद अब IGI Airport पर पेशाब कांड, रोका तो काटा बवाल, हुई गिरफ्तारी

News

ABC News: फ्लाइट्स में पेशाब करने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब एयरपोर्ट पर पेशाब करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक यात्री द्वारा खुले में पेशाब करने का मामला प्रकाश में आया है. अन्य यात्रियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी यात्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 510 के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामला 8 जनवरी की शाम का बताया जा रहा है.

 

दरअसल, 8 जनवरी की शाम तकरीबन 5:30 बजे डिपार्चर के गेट नंबर 6 के पास पुलिस को जानकारी मिली कि एक शख्स खुले में पेशाब कर रहा है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि पेशाब करने वाला शख्स नशे में लग रहा है. जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया.पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान जौहर अली खान के रूप में हुई है. 39 साल का जौहर बिहार का रहने वाला है और वह दिल्ली से सऊदी अरेबिया के दमाम के लिए फ्लाइट पकड़ने आया था. पुलिस के मुताबिक, जब वहां से गुजर रहे यात्रियों ने जौहर को खुले में पेशाब करने से मना किया तो वह सबसे झगड़ने लगा. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी जौहर का मेडिकल कराया और उसके बाद जौहर को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि नशे में धुत जौहर खान ने अन्य यात्रियों संग बदसलूकी भी की. हालांकि, बाद में जमानत मुचलके पर उसे रिहा कर दिया गया. बता दें कि इससे पहले एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री पर पेशाब करने का मामला सामने आया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media