मां की मौत के बाद पिता बना हैवान, अपनी ही बेटी की लूट ली अस्मत, हुआ फरार

News

ABC News:  एक पिता तो हमेशा अपनों बच्चों की इज्जत कर उन्हें खुश रखता है. लेकिन बांदा में पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने बेटी के साथ एक दुष्कर्म किया. शराब के नशे में झगड़े के दौरान जून महीने में मां ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी थी. मां की मौत के बाद से आरोपित पिता अपनी बेटी पर गंदी नजरें रखता था. मां की मौत के बाद शराब के नशे में पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया. आरोपित ने जान से मारने की धमकी देते हुए किसी के सामने मुंह न खोलने की हिदायत दी. मौका पाकर थाने पहुंची पीड़िता ने आरोपित पिता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपित पिता को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

कोतवाली के एक मोहल्ला निवासी 18 वर्षीय युवती ने इस वर्ष कक्षा 12 पास किया है. उसकी मां की जून माह में जहर खाने से मौत हो चुकी है. छात्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि 17 सितंबर को वह घर में अकेली थी. उसकी दादी व तीन छोटी बहनें गांव और अन्य जगह गई थीं. रात में सोते समय पिता ने शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया है. शोर मचाने का प्रयास करने पर पिता ने जान से मारने की धमकी दी थी. इससे वह सहमी रही है. शुक्रवार को वह किसी तरह कोचिंग के बहाने घर से निकलकर कोतवाली आई है. पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर आरोपित पिता के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए घर में दबिश दी. जिसमें आरोपित घर में नहीं मिला. कोतवाली निरीक्षक श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. फरार आरोपित पिता को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. मेडिकल परीक्षण कराने के साथ पीड़िता के न्यायालय में 164 के बयान कराए जाएंगे.  मामा ने बताया कि पीड़िता चार बहनें हैं. आरोप लगाया कि पीड़िता के पिता ने पुत्र न होने से अपनी पत्नी को जहर खिलाकर मार दिया था. हालांकि इसका मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है. न्यायालय से आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई के लिए प्रयास किया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media