शैलेश लोढ़ा के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू ने छोड़ा शो

News

ABC NEWS: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. इन सालों में कई एक्टर शो से जुड़े और कई चले गये. अब इस लिस्ट में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू यानी राज अनादकट का नाम भी जुड़ गया है. राज अनादकट को लेकर आई इस खबर ने शो के फैंस को बड़ा झटका दिया है.

राज अनादकट ने छोड़ा शो

पिछले काफी वक्त से ऐसी चर्चा हो रही थी कि राज अनादकट, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कहने वाले हैं. पर हर बार वो इन खबरों को अफवाह करार दे देते थे. हालांकि, इस दफा टप्पू ने खुद सोशल मीडिया पर शो छोड़ने का ऐलान किया है. पोस्ट शेयर करते हुए राज अनादकट लिखते हैं, वक्त आ गया है जब सभी तरह की अटकलों और सवालों पर विराम लगा दिया जाए. आधिकारिक रूप से नीला फिल्म्स और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म होता है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बारे में आगे बात करते हुए वो लिखते हैं, मैंने बहुत कुछ सीखा है. दोस्त बनाए. ये करियर के सबसे बेहतरीन साल थे. मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहूंगा, जिन्होंने इस जर्नी में मेरा साथ दिया. तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्त, फैमिली और आप सभी लोगों का शुक्रिया. आप सभी लोगों ने मुझे टप्पू के रूप में अपनाया, प्यार दिया. आपके इसी सपोर्ट की वजह से मुझे अच्छा करने की हिम्मत मिलती रही. तारक मेहता की पूरी टीम और शो को भविष्य के लिये ऑल द बेस्ट.

क्या नया करने वाले टप्पू

कुछ महीने पहले राज अनादकट ने रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस फोटो के जरिये उन्होंने बताया था कि उनका कई साल पुराना सपना पूरा हो गया. हालांकि, वो सपना क्या था. इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी शेयर नहीं की थी. वहीं अब राज ने वादा किया है कि वो जल्द ही किसी नए माध्यम से लोगों को एंटरटेन करते दिखेंगे.

राज अनादकट से पहले तारक मेहता में टप्पू का किरदार भव्य गांधी निभा रहे थे. भव्य के जाने के बाद 2017 में राज अनादकट शो से जुड़े थे. टप्पू के किरदार में राज ने लोगों का खूब प्यार पाया और हर किसी के फेवरेट बन गये. ऐसे में तारक मेहता में उनकी कमी खलना लाजमी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media