संजय सिंह के बाद मनीष सिसोदिया का भी जेल में मनेगा नया साल, कोर्ट ने बढ़ाई हिरासत

News

ABC NEWS: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी कथित शराब घोटाला मामले में बड़ा झटका लगा है. राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 19 जनवरी 2024 तक बढ़ा दी है. ऐसे में संजय सिंह के बाद मनीष सिसोदिया का भी नया साल जेल में भी मनेगा. कोर्ट ने अगली सुनवाई यानी 19 जनवरी तक उनकी कस्टडी बढ़ाने का आदेश दिया है. इससे पहले गुरुवार संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 10 जनवरी तक बढ़ा दी गई थी.

बता दें, मनीष सिसोदिया कथित शराब घाटाला मामले में सह आरोपी हैं और लंबे समय से जेल में बंद हैं.   कोर्ट ने सिसोदिया के वकील को सीबीआई मुख्यालय में दस्तावेजों की जांच करने के लिए 15 जनवरी तक का समय दिया है. कोर्ट ने सीबीआई को जांच की सुविधा के लिए पर्याप्त अधिकारी तैनात करने और अनुपालन रिपोर्ट दाखिल करने का भी निर्देश दिया है.

जानकारी के मुताबिक वकील सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच सीबीआई हेडक्वार्टर जाकर दस्तावेजों की जांंच कर सकते हैं. वहीं सीबीआई ने कोर्ट को बताया कि चार्जशीट से जुड़े सभी दस्तावेज सिसोदिया समेत सभी आरोपियों को दे दिए गए हैं. वहीं कोर्ट ने सीबीआई को आदेश दिया है कि तीनों आरोपियों को चार्जशीट की कॉपी डीवीडी फॉर्मेट में भी सौंप दें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media