गाजियाबाद के बाद नोएडा में लिफ्ट के अंदर कुत्ते ने डिलिवरी बॉय को काटा, Video

News

ABC NEWS: गाजियाबाद में लिफ्ट के अंदर बच्चे ऊपर कुत्ते के द्वारा हमले के बाद नोएडा में भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक युवक लिफ्ट से निकल ही रहा होता है, तभी कुत्ता उस पर हमला कर देता है. पूरी घटना लिफ्ट के सीसीटीवी में कैद हो गई. मामला नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित अपैक्स सोसायटी का बताया जा रहा है.

सोसायटी के लोगों से जब घटना की जानकरी ली गयी तो उन्होंने बताया कि घटना लगभग 15 से 20 दिन पुरानी है. बताया जा रहा है कि अपैक्स सोसायटी के पास के ही मेडिकल स्टोर का एक डिलीवरी बॉय, सोसाइटी के एक टावर में दवाइयां देने गया था, उसी दौरान लिफ्ट में एक डॉग ओनर अपने डॉग के साथ मौजूद था.

जब डिलीवरी बॉय लिफ्ट से बाहर निकला तो कुत्ते ने युवक के ऊपर हमला कर दिया. हालांकि लोगों का कहना है कि पालतू कुत्ते ने डिलिवरी बॉय को काट लिया. इसके बाद पीड़ित डिलिवरी बॉय ने हंगामा किया, लेकिन उसी समय कुत्ते के मालिक ने डिलीवरी ब्वॉय से बातचीत कर मामले को सुलझा लिया और उोके इलाज के लिए पैसे भी दिए.

लोगों का कहना है कि गाजियाबाद की घटना के बाद इस घटना वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है. सोसायटी के लोगों ने डॉग ओनर का नाम और पता बताने से मना कर दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी नहीं है, ना ही किसी की तरफ से उन्हें किसी तरह की शिकायत या तहरीर दी गई है.

इससे पहले गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म कैसल सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने मासूम बच्चे को काट लिया था. बच्चा लिफ्ट में रोता रहा, दर्द से कराहता रहा, लेकिन कुत्ता मालकिन का दिल नहीं पसीजा. महिला कुत्ते के साथ लिफ्ट में पीछे की ओर आती है तो बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में आगे की तरफ जाता है.

इसी दौरान कुत्ता बच्चे पर हमला कर देता है और उसकी कमर के पास काट लेता है. बच्चा दर्द से कराहते हुए कटे हुए जगह पर पकड़ लेता है. दर्द के कारण वह पैर भी जमीन पर नहीं रख पाता और लंगड़ाने लगता है. महिला उसे संभालने का प्रयास भी नहीं करती. इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद बच्चे की मां ने केस दर्ज कराया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media