शव के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब ने जलाया था श्रद्धा का चेहरा, बताई ये वजह

News

ABC News: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं. जैसे-जैसे आरोपी आफताब से पूछताछ हो रही है, वो इस खौफनाक घटना के नए राज खोल रहा है. अब पूछताछ में पता चला है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके चेहरे को जला दिया था. पुलिस को पूछताछ के बाद आफताब ने बताया कि ऐसा उसने पहचान छिपाने के लिए किया था. शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने से पहले आरोपी ने ऐसा किया. आरोपी आफताब ने ये भी बताया है कि उसने इन सभी चीजों की जानकारी इंटरनेट से ली थी.

श्रद्धा हत्याकांड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं, जब भी नया राज खुलता है तो आरोपी आफताब का वहशीपन लोगों के सामने आता है. इससे पहले पुलिस सूत्रों ने बताया था कि आफताब ने उसी फ्रिज में शव के टुकड़ों को रखा था, जिसमें वो अपना खाना रखता था. करीब 18 दिनों तक टुकड़े फ्रिज में रहे. इतना ही नहीं श्रद्धा के सिर को वो रोज फ्रिज में देखता था. हर दिन उठकर उसका ये काम था कि वो शव के टुकड़ों को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जाकर फेंक आए. ऐसा उसने लगातार कई दिनों तक किया. खास बात ये है कि इस दौरान वो काफी नॉर्मल रहा और कई लड़कियों से भी मिलता रहा. यहां तक कि ये भी जानकारी सामने आई कि उसने कुछ लड़कियों को अपने घर भी बुलाया.

दरअसल कुछ दिन पहले 14 नवंबर को अचानक दिल्ली पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया. जिसमें बताया गया कि करीब 6 महीने पहले दिल्ली में एक खौफनाक हत्याकांड को अंजाम दिया गया. जिसमें एक फ्लैट में युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की और उसके बाद शव के 35 टुकड़े कर दिए. आफताब नाम के इस आरोपी ने गला दबाकर श्रद्धा की हत्या की. इसके बाद उसने किचन में आरी से शव के टुकड़े किए. शव के टुकड़े करने के बाद उसने एक बड़ा फ्रिज खरीदा और इसमें सभी टुकड़े रख दिए. जिन्हें बाद में उसने ठिकाने लगाया. मामले का खुलासा तब हुआ जब श्रद्धा के पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस को बताया गया कि वो अपने लिवइन पार्टनर के साथ रहती थी. पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार किया और उसके बाद से ही चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. फिलहाल पुलिस को शव के कुछ टुकड़े मिले हैं, लेकिन आफताब लगातार पुलिस को भटकाने की कोशिश कर रहा है. यही वजह है कि पुलिस अब तक हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद नहीं कर पाई है. फिलहाल आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा, जिसके बाद असली सच्चाई सामने आ सकती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media