आफताब की नई गर्लफ्रेंड बोली-दो बार घर गई, लगा नहीं कि वहां श्रद्धा की लाश के टुकड़े थे

News

ABC News: दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड को लेकर रोज नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आरोपी आफताब ये कबूल कर चुका है कि उसी ने हत्या को अंजाम दिया और श्रद्धा के कई टुकड़े कर जंगल में फेंक दिए. अब इस मामले में उस लड़की का बयान सामने आया है, जिसे श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब अपने फ्लैट में लाया था. ये लड़की तब उस फ्लैट में आई थी जब आफताब ने फ्रिज में श्रद्धा के टुकड़े रखे थे. इस लड़की ने पुलिस को बताया है कि उसे इस बात की बिल्कुल जानकारी नहीं थी कि इस फ्लैट में किसी की हत्या कर शव के टुकड़े रखे गए हैं.

इस लड़की ने पुलिस को ये भी बताया कि आफताब ने उसे 12 अक्टूबर को एक अंगूठी भी गिफ्ट की थी. बताया जा रहा है कि ये रिंग श्रद्धा की थी, जिसे उसकी हत्या के बाद आरोपी आफताब ने अपनी दूसरी दोस्त को गिफ्ट कर दिया. ये लड़की पेशे से एक डॉक्टर बताई जा रही है. पुलिस को दिए गए अपने बयान में लड़की ने बताया कि अक्टूबर में वो दो बार आफताब के फ्लैट पर गई थी. तब उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि जहां वो जा रही है वहां एक लड़की की हत्या कर उसके टुकड़ों को रखा गया है. इस लड़की ने बताया कि आफताब बिल्कुल सामान्य हरकतें करता था, वो कभी भी डरा हुआ नहीं लगा. उसने अपने मुंबई वाले घर की भी जानकारी दी थी. दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई.

पुलिस का कहना है कि आफताब अलग-अलग डेटिंग साइट्स पर एक्टिव था और करीब 10 से 15 लड़कियों के साथ उसके रिश्ते थे. आफताब की इस गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि आफताब के पास परफ्यूम और डियोड्रेंट का एक अच्छा कलेक्शन था. उसने कई बार इन्हें उसे गिफ्ट भी किया. उसने बताया कि आफताब को सिगरेट की लत थी और कई बार वो खुद अपनी सिगरेट को रोल करके बनाता था. वह कई बार स्मोकिंग छोड़ने की बात कह चुका था. फिलहाल ये लड़की दिमागी तौर पर काफी परेशान है, जब उसे पता चला कि आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए तो वो काफी शॉक्ड हो गई, इसके बाद से ही उसकी काउंसलिंग चल रही है. उसने यह भी बताया कि आफताब अलग-अलग तरह का खाना खाने का शौकीन था और अलग-अलग रेस्टॉरेंट से नॉन-वेज आइटम मंगवाया करता था. आफताब ने उसे यह भी बताया कि रेस्टॉरेंट में जिस तरह से शेफ खाने की सजावट करते हैं, वह उसकी हॉबी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media