हत्या के बाद भी श्रद्धा का चेहरा देखा करता था आफताब, कटा हुआ सिर रखा था फ्रिज में!

News

ABC News: दिल दहला देने वाले श्रद्धा हत्याकांड में नई जानकारी के मुताबिक, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला हत्या के बाद भी गर्लफ्रेंड का चेहरा देखा करता था, क्योंकि उसने श्रद्धा का कटा हुआ सिर भी फ्रिज में रखा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि आफताब उसी कमरे में सोया करता था, जहां उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े किए थे.

दिल्ली पुलिस इस पहलू की जांच कर रही है क्या आफताब अमीन पूनावाला ने कत्ल की साज़िश बनाने के बाद उसे अंजाम देने के लिए दिल्ली के छतरपुर इलाके में मकान किराये पर लिया था. आफताब को छह महीने पहले अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड श्रद्धा वॉकर का कत्ल करने, उसके शव के 35 छोटे-छोटे टुकड़े करने और उन्हें रात के अंधेरे में ठिकाने लगाने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, आफताब और श्रद्धा के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे. पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि आफताब और श्रद्धा की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के ज़रिये हुई थी, वे 2019 से रिश्ते में थे, और इसी साल दिल्ली आए थे. इससे पहले, दोनों महाराष्ट्र में थे. पुलिस सूत्रों का कहना है, “यह भी तफ्तीश का मुद्दा है कि क्या आफताब ने पहले से ही श्रद्धा के कत्ल की साज़िश रच रखी थी…”

वहीं, एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, आफताब को फ्रिज बेचने वाले दुकान के कर्मचारी ने कबूल किया कि आफताब ने उसी के यहां से फ्रिज खरीदा था. इसी फ्रिज में श्रद्धा की हत्या के बाद उसका शव रखा गया था. बाद में उसके शव के टुकड़े कर भी आफताब ने इसी फ्रिज में रखे थे. छतरपुर में फ्रिज बेचने वाले दुकान के कर्मचारी कुलदीप ने बताया, “आफताब ने 19 मई को फ्रिज लिया था. उसने एलजी का बड़ा वाला फ्रिज खरीदा था. उसे देखकर यह बिल्कुल नहीं लग रहा था कि उसने मर्डर किया है. उसने पेमेंट क्रेडिट कार्ड से किया. वो रिक्शा लेकर आया और फ्रिज लेकर चला गया. वो मुश्किल से 15-20 मिनट रुका.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media