पॉलिग्राफ टेस्ट में आफताब ने किया चौंकाने वाला खुलासा, फांसी भी है कबूल…

News

ABC NEWS: श्रद्धा वाल्कर की हत्या के मामले में नए खुलासे हो रहे हैं. जिस तरह से आफताब पूनावाला ने इस हत्या को अंजाम दिया है और किस तरह का शातिर अपराधी है, ये जानकर पुलिस भी हैरान है. उसका पॉलिग्राफ टेस्ट जारी है और उसे 13 दिन की हिरासत में तिहाड़ जेल में रखा गया है. सोमवार को उसके जेल लौटने के दौरान उसपर जानलेवा हमला भी किया गया है जिससे आज उसके पॉलिग्राफ टेस्ट को लेकर पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है. पॉलिग्राफ टेस्ट के बाद उसका नार्को टेस्ट भी किया जा सकता है.

फांसी भी हो जाए तो अफसोस नहीं, आफताब का चौंकाने वाला बयान

पालिग्राफ टेस्ट में उसने जो जानकारी दी है उसे जानकर पुलिस भी हैरत में है. पहली बार उसने पूछताछ में इतना बड़ा खुलासा किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि आफताब ने पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान कहा है कि श्रद्धा की हत्या के आरोप में उसे अगर फांसी भी हो जाए तो उसे कोई अफसोस नहीं होगा, जन्नत में जाने पर उसे हूर मिलेगी.

इतना ही नहीं उसने यह भी बताया कि उसके श्रद्धा से रिश्ते के दौरान 20 से अधिक हिंदू लड़कियों से संबंध रहे हैं. पुलिस को आफताब के दिए इस बयान से उसकी कट्टर मानसिकता सामने आई है.

बंबल ऐप पर लड़कियों को फंसाता था
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आफताब ने पूछताछ के दौरान कहा कि बंबल एप पर चुन-चुनकर वह हिंदू लड़कियों को हीअपने जाल में फंसाता था. श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसने एक साइकाट्रिस्ट लड़की को अपने कमरे पर बुलाया था, वह भी हिंदू थी. उसे उसने श्रद्धा की अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था. उसके अलावा भी उसने कई हिंदू लड़कियों से दोस्ती की थी.

शातिर आफताब को श्रद्धा की हत्या का नहीं है अफसोस
आफताब ने बताया है कि श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के टुकड़े करने में उसे कोई अफसोस नहीं है. पुलिस की पूछताछ में उसके चहरे पर कभी शिकन नहीं दिखाई दी. पूछताछ खत्म हो जाने के बाद वह चैन की नींद सोता था. उसने पुलिस से स्पष्ट बताया है कि उसने मुंबई में ही श्रद्धा की हत्या कर उसके टुकड़े करने की प्लानिंग कर ली थी.

पॉलीग्राफ के बाद होगा नार्को टेस्ट
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आफताब ने पालीग्राफ टेस्ट में कुछ ऐसे सच बताए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं. पॉलिग्राफ के बाद उसका नार्को टेस्ट कराने के बाद पुलिस इस सच का पता लगाना चाहती है. पुलिस को वह काफी सोच-समझकर कम शब्दों में जवाब दे रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media