आफताब ने चाइनीज चाकू से किए श्रद्धा के शव के टुकड़े, जंगल में फेंका सिर

News

ABC News: श्रद्धा मर्डर केस में चौंकाने वाली बात सामने आई है. आरोपी आफताब पूनावाला ने नार्को टेस्ट में बताया है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉलकर के शव के टुकड़े चाइनीज चाकू से किए. उसके बाद उसने यह चाकू गुरुग्राम में अपने ऑफिस के पास झाड़ियों में फेंका था. उसने बताया कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा का सिर महरौली के जंगलों में ही फेंका था. आरोपी ने श्रद्धा का फोन मुंबई में समुद्र में फेंक दिया था. यह मोबाइल अभी तक पुलिस को नहीं मिला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोरेंसिंक साइंस लैब की टीम ने नार्को टेस्ट के बाद उसका दोबारा इंटरव्यू लिया. यह इंटरव्यू 2 घंटे तक चला. एफएसएल की टीम पहले आफताब को अपने ऑफिस बुलाने वाली थी, लेकिन उसकी सुरक्षा के मद्देनजर टेस्ट तिहाड़ जेल में किया गया. दूसरी ओर, श्रद्धा की डीएनए रिपोर्ट भी एक हफ्ते में आ सकती है. बता दें, पुलिस को अभी तक मृतका श्रद्धा वॉलकर का सिर नहीं मिला है. पुलिस उसके सिर के साथ-साथ शरीर के कई दूसरे हिस्सों की भी तलाश कर रही है. पुलिस आफताब की निशानदेही पर उसकी 13 हड्डियां बरामद कर चुकी है. आरोपी के घर के किचन, बेडरूम और बाथरूम से जो खून के धब्बे मिले, उन्हें जांच के लिए भेजा गया है. गौरतलब है कि श्रद्धा हत्याकांड 6 महीने पुराना है. पुलिस इस केस को तब सुलझा सकी, जब श्रद्धा के पिता ने पुलिस स्टेशन में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने उनकी शिकायत पर 10 नवंबर को एफआईआर दर्ज की थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया. आफताब और श्रद्धा की मुलाकात डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी और उसके बाद दोनों दिल्ली के छतरपुर में किराए के फ्लैट में रहने लगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media