नार्को टेस्ट में भी आफताब ने कबूला गुनाह, हथियारों के इस्तेमाल का भी किया जिक्र

News

ABC News: श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट गुरुवार को दिल्ली के रोहिणी स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में किया गया. आफ़ताब का नार्को टेस्ट 1 घंटा 50 मिनट तक चला. टेस्ट के बाद आरोपी आफताब को डॉक्टर्स के ऑब्जरवेशन में रखा गया. इस दौरान आफताब ने एक बार फिर श्रद्धा की हत्या की बात कबूल की.

सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब ने टेस्ट में पूछे गए ज्यादातर सवालों के जवाब दिए. इस दौरान कई सवालों के जवाब उसने अंग्रेज़ी में भी दिए. वहीं, कुछ सवालों के जवाब देने में आफताब ने थोड़ा समय लिया. लेकिन सवाल दोहराए जाने पर उसने जवाब दिया. टेस्ट के दौरान आफताब बेहद कॉन्फिडेंट दिख रहा था. आरोपी आफताब ने नार्को टेस्ट के दौरान श्रद्धा की हत्या की बात कबूल की है. इतना ही नहीं आफताब ने ये भी बता दिया कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने में कौन से हथियारों का इस्तेमाल किया और उन्हें कहां फेंका है. सूत्रों के मुताबिक तो टेस्ट के दौरान भी आफताब चालाकी दिखा रहा था. बता दें कि अब तक वह पुलिस की हर बात मान रहा है, जांच में सहयोग कर रहा है. यहां तक कि पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के लिए भी राजी हो गया. पुलिस को उसके इस अच्छे व्यवहार पर संदेह हो रहा है.फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के असिस्टेंट डायरेक्टर संजीव गुप्ता ने बताया कि आज FSL ने आफताब का नार्को पूरा कर लिया. टेस्ट के दौरान FSL के साइकोलॉजिस्ट, टेक्नीशियन, फ़ोटो एक्सपर्ट और अम्बेडकर अस्पताल की मेडिकल टीम मौजूद थी. उन्होंने बताया कि अभी नार्को के बाद एक और टेस्ट होगा. इसके लिए आरोपी आफताब FSL लाया जाएगा, जहां उसकी काउन्सलिंग की जाएगी. आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो गया है, जिसकी फाइनल रिपोर्ट तैयार की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान आफताब ने कबूल किया है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की. साथ ही यह भी कहा कि उसको श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media