आफताब अमीन ने इस फ्रिज में भर दिए थे श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े, जंगल में फेंकने जाता था रोज

News

ABC NEWS: श्रद्धा विकास वॉकर मर्डर केस में नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं. अब पता चला है कि आरोपी लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला शव के टुकड़ों को रखने के लिए लोकल मार्केट के तिलक इलेक्ट्रॉनिक से 300 लीटर का फ्रिज खरीद कर लाया था. उसी में श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े रखे हुए था.

वह रोज रात 2 बजे फ्लैट से निकलता था और एक बॉडी का टुकड़ा जंगल में फेंककर वापस आ जाता था. तकरीबन 16 दिन तक उसने टुकड़े फेंके थे. आरोपी खानसामे (chef) की ट्रेनिंग ले चुका है, इसलिए उसे इस बात की पूरी जानकारी थी कि किसी चीज के टुकड़े कैसे किए जाते हैं.

श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फेकने के बाद आफताब सामान्य तरीके से जीवन जी रहा था ताकि किसी को शक न हो. आफताब रोजाना उसी कमरे में सोता था, जिस कमरे में श्रद्धा की हत्या की. हत्याकांड के बाद वह जोमैटो से खाना मंगाता था. आस-पड़ोस के लोगों से ज्यादा नहीं मिलता था. आफताब को श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं है.

दुर्गंध फैलने से रोकने के लिए रोज जलाता था अगरबत्ती

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड की लाश के टुकड़े घर में रखे हुए था और उसने इस मामले की किसी को कानोकान खबर तक नहीं लगने दी. उसने डेड बॉडी के टुकड़े करके रेफ्रिजरेटर में रख दिए थे और दुर्गंध को फैलने से रोकने के लिए फ्लैट के कमरों में अगरबत्तियां जलानी शुरू कर दी थीं.

वहीं, पुलिस ने अब श्रद्धा मर्डर केस में डिजिटल रिकॉर्ड और इलेक्ट्रॉनिक फुट प्रिंट की जांच करनी शुरू कर दी है ताकि आरोपी के खिलाफ पर्याप्त सबूत तैयार हो जाएं. बताया जा रहा है कि दोनों 8 मई को दिल्ली आए थे. उसके बाद एक रात पहाड़गंज होटल में रुके थे. उसके बाद सैजदुल्लाजाब में होस्टल में रुके. सब लोकेशन गूगल पर ढूंढकर पहुंचे थे.

श्रद्धा ने शादी का दबाव बनाया तो आफताब ने उसकी हत्या कर दी.

महिला आयोग की अध्यक्ष ने की कड़ी सजा देने की मांग

उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने हत्या के आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की है. स्वाति ने एक ट्वीट में लिखा, ”एक रूह कंपाने वाले मामले में दिल्ली में एक लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने जान से मार दिया और उसके 20 टुकड़े कर फ्रिज में रखे! उसके शव के टुकड़ों को शहर के अलग अलग इलाक़ों में फेंका. समाज में कैसे कैसे दरिंदे पल रहे हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार किया है, दरिंदे को कड़ी सजा हो.”

पता हो कि दिल्ली पुलिस ने सोमवार को इस हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि आफताब अमीन पूनावाला नामक शख्स शादी का झांसा देकर कॉल सेंटर में काम करने वाली महिला सहकर्मी श्रद्धा वॉकर को मुम्बई से दिल्ली लेकर आया. जब श्रद्धा ने शादी का दबाव बनाया तो आफताब ने उसकी हत्या कर दी.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि 18 मई को दोनों के बीच शादी को लेकर लड़ाई हई. जिसके बाद उसने फ्लैट के अंदर ही पहले धारदार हथियार से श्रद्धा की हत्या की. फिर आरी से पहले उसके हाथ के तीन टुकड़े किए. इसके बाद पैर के भी तीन टुकड़े किए. ऐसा करके पूरी बॉडी के कुल 20 टुकड़े किए.

इसके बाद आरोपी रोज पिट्ठू बैग में शव के कुछ टुकड़ों को लेकर शहर और जंगल के अलग-अलग इलाकों में जाता और ठिकाने लगा देता. उसे लगा था कि कोई भी इस तरह उसे पकड़ नहीं पाएगा. आरोपी ने पुलिस को उन ठिकानों के बारे में भी बताया जहां उसने श्रद्धा को मारने के बाद बॉडी पार्ट्स फेंके थे. पुलिस ने एक दो जगहों से कुछ हड्डियां बरामद कर ली हैं. बाकी ठिकानों पर भी पुलिस पहुंच कर जांच कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media