लैक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर बने आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे, लुक्स से जीता दिल

News

ABC News: बॉलीवुड स्टार्स का फैशन सेंस शानदार है और कई सारे कलाकार तो ऐसे हैं जो अपने फैशन सेंस की वजह से ही सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में चल रहे फैशन के महाकुंभ लैक्मे फैशन वीक में कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की और अपने आउटफिट्स से समा बांध दिया. आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे भी इस दौरान साथ में नजर आए.

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने लैक्मे फैशन वीक के दौरान साथ में रैंप वॉक किया और वे शो स्टॉपर भी रहे. दोनों इस दौरान साथ में नजर आए और सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहे. इवेंट के दौरान से दोनों की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई कॉस्ट्यूम पहनी.

दोनों ने फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के साथ संयुक्त रूप से आयोजित किए गए लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन परफॉर्म किया और उनका रैंप वॉक शो स्टॉपर साबित हुआ. बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान कॉर्डिनेटेड ड्रेस और कैप जैकेट में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट चेक प्रिंट का स्ट्रैपलेस नेकलाइन कैरी किया था जिसमें लाल और सिल्वर कलर के टसेल भी एम्बेलिश किए गए हैं.

अनन्या अपने इस लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्टर आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो वे इस दौरान ब्लैक फॉर्मल शूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं और अनन्या के साथ कदम से कदम मिलाते नजर आए. दोनों मौजूदा समय में अपने अफेयर की चर्चाए हैं हालांकि कपल की ओर से इसपर अभी कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media